बुलेट पर बंपर छूट! Royal Enfield राइडरों को दे रहा ये खास तोहफा

Royal Enfield नें अपने बाईक राइडर के लिए नए राइडिंग एक्सेसरीज़ को लांच किया है, जिसका नाम एक्सेसरीज़ पोर्टफोलिया है।
बता दें कि एक्सेसरीज़ में राइडर को लाइफस्टाइस एक्सेसरीज़ से लेकर, फुटवियर और अन्य ड्रेस भी शामिल है। एक्सेसरीज़ पोर्टफोलिया का लाभ लेने के

नई दिल्ली:  धक-धक, धक-धक ये आवाज तो आपने सड़कों पर सुना ही होगा। सेना, पुलिस व युवाओं की पहली पसंद Royal Enfield की बुलट की सवारी अब और आसान हो जायेगी।

Royal Enfield नें अपने बाईक राइडर के लिए नए राइडिंग एक्सेसरीज़ को लांच किया है, जिसका नाम एक्सेसरीज़ पोर्टफोलिया है।
बता दें कि एक्सेसरीज़ में राइडर को लाइफस्टाइस एक्सेसरीज़ से लेकर, फुटवियर और अन्य ड्रेस भी शामिल है। एक्सेसरीज़ पोर्टफोलिया का लाभ लेने के लिए राइडर को 3,000 से लेकर 4,500 रूपये खर्च करने पड़ सकते हैं।

Spiti राइडिंग ग्लव्स…

कंपनी ने बताया कि बाइक राइडिंग के लिए ये एक बेहद ही शानदार ग्लव्स हैं, इसे इस तरह बनाया गया है कि राइडर इसका उपयोग सभी मौसम में किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें.. चंद्रयान-2: ननिहाल नहीं पहुंच पाया यान, मामा के घर पहुंचने से पहले वो 15 मिनट

खास बात यह है कि इसमें दिया गया लंबा आस्तीन की गर्मी को कम करता है। लैदर के बने इस ग्लव्स के भीतर पॉलिस्टर टेरिकोट की लाइनिंग दी गई है।

इसके अलावा इसमें दिया गया इंडेक्स फिंगर किसी भी ट्चस्क्रीन को भी आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। ये ग्लव्स ब्लैक, ब्राउन और ऑलीव कलर में उपलब्ध है। इसकी कीमत 3,200 रुपये है।

Rocker ग्लव्स…

कंपनी ने इन ग्लव्स को अपनी मशहूर बाइक्स इंटरसेप्टर और कॉटिनेंटल जीटी से प्रेरित होकर तैयार किया है। जो कि राइडर को कैफे रेसर का लुक प्रदान करता है। इसमें भी उच्च गुणवत्ता वाले लैदर के साथ पॉलिस्टर का प्रयोग किया गया है।
इसमें हथेलियो में फोम और उंगलियों के जोड़ो पर प्रोटेक्टर लगाया गया है। जो कि किसी भी आपात स्थिति में वाहन चालक के हाथों को पूरी तरह से सुरक्षित रखते हैं। इसकी कीमत 3,000 रुपये है।

Bolt फुल फेस हेलमेट…

Royal Enfield के नए राइडिंग गियर में फुल फेस हेलमेट को भी शामिल किया गया है। इस हेलमेट को क्लॉसिक डिजाइन दिया गया है जिसे पॉलिस्ट्रीन लाइनर और यूवी कोटिंग की गई है। इसके अलावा ये स्क्रैच रेजिस्टेंस हेलमेट है। इसकी कीमत 3,500 रुपये है।

यह भी पढ़ें.. चंद्रयान-2: जानें कैसे, मिशन अभी समाप्त नहीं हुआ

Classic बैग…

लांग ड्राइव पर जाने के वाले राइडरों के लिए ये बैग बेहद ही उपयोगी है। इसे कंपनी ने क्लॉसिक डफेल नाम दिया है। इसमें बेल्ट दिया गया है जिससे आप बैग को बाइक के पिछले हिस्से से बांध सकते हैं।
इसके साथ ही राइडर बिना किसी परेशानी के लांग ड्राइवर पर जा सकते हैं। इसकी कीमत 4,500 रुपये है और ये बैग दो रंगों में उपलब्ध है जिसमें ऑलीव और ग्रे कलर शामिल है।

Classic स्लींग बैग…
रोजाना प्रयोग के लिए ये स्लींग बैग बेहद उपयोगी है, इसे रेट्रो लुक में डिजाइन किया गया है। इसमें कंपनी ने YKK जीपर्स का प्रयेाग किया है जो कि लंबे समय तक बिना रूके काम करते हैं।

बताया जा रहा है कि इसमें दो कम्पार्टमेंट दिए गए हैं जिसमें आप अपने जरूरत की वस्तुएं रख सकते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत महज 3,000 रुपये है। ये भी दो रंगों में उपलब्ध है जिसमें ऑलीव और ग्रे कलर शामिल है।