×

RRC ntpc recruitment 2019: रेलवे में 35277 पदों पर भर्ती हुई रद्द

रेलवे भर्ती बोर्ड एनटीपीसी भर्ती रद्द हो गई है इसकी जानकारी अभ्यर्थियों को मैसेज द्वारा दी जा रही है। आपको बता दें, फरवरी के अंतिम सप्ताह में रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) में ग्रेजुएट और अंडर ग्रेजुएट पदों 35,277 वैकेंसी निकाली थी।

Rishi
Published on: 16 April 2019 1:52 PM GMT
RRC ntpc recruitment 2019: रेलवे में 35277 पदों पर भर्ती हुई रद्द
X

लखनऊ : रेलवे भर्ती बोर्ड एनटीपीसी भर्ती रद्द हो गई है इसकी जानकारी अभ्यर्थियों को मैसेज द्वारा दी जा रही है। आपको बता दें, फरवरी के अंतिम सप्ताह में रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) में ग्रेजुएट और अंडर ग्रेजुएट पदों 35,277 वैकेंसी निकाली थी।

ये भी पढ़ें— अनाज घेटाले में सीबीआई कोर्ट ने तीन पूर्व एसडीएम को दी क्लीन चिट

इन पदों के लिए आवेदन मांगे थे

जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट, पद : 4,319

अकाउंट्स क्लर्क कम टाइपिस्ट, पद : 760

जूनियर टाइम कीपर, पद : 17

ट्रैंस क्लर्क, पद : 592

वेतन (उपरोक्त चार पद) : 19,900 रुपये

कॉमर्शियल कम टिकट क्लर्क, पद : 4,940

वेतन : 21,700 रुपये

ये भी पढ़ें— महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों पर कार्रवाई करे आयोग: दिल्ली महिला आयोग

शैक्षणिक योग्यता

मान्यता प्राप्त स्कूल/बोर्ड से हाईस्कूल या समकक्ष परीक्षा पास।

आयु सीमा

18 से 30 वर्ष।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story