×

जंग में मोदी का साथ देने मैदान में उतरा RSS, कोरोना को हराना है...

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का बौद्विक वर्ग आगामी 26 अप्रैल को नागपुर में होगा, जिसमें राष्ट्रीय स्वय सेवक संघ के सर संघचालक डॉ. मोहन भागवत का बौद्विक होगा।

Vidushi Mishra
Published on: 25 April 2020 12:29 PM GMT
जंग में मोदी का साथ देने मैदान में उतरा RSS, कोरोना को हराना है...
X
जंग में मोदी का साथ देने मैदान में उतरा RSS, कोरोना को हराना है...

लखनऊ। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का बौद्विक वर्ग आगामी 26 अप्रैल को नागपुर में होगा जिसमें राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के सर संघचालक डॉ. मोहन भागवत का बौद्विक होगा। यह कार्यक्रम सायं पांच बजे होगा जिसमें संघ के कार्यकर्ता उपस्थिति रहेंगे। यह कार्यक्रम नागपुर इकाई की तरफ से आयोजित किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि रविवार को होने वाले इस कार्यक्रम से देश कीजनता को एक नया रास्ता सुझाने का काम संघ की तरफ से किया जाएगा।

ये भी पढ़ें...रिटायर्ड अफसर पहुंचे SC, महंगाई भत्ते पर केंद्र सरकार का किया विरोध

राजनीतिक नेतृत्व एवं समाज का व्यवहार

यह कार्यक्रम ऐसे समय पर हो रहा है जब पूरा देश कोरोना के संकट से जूझ रहा है। इसका प्रसारण फेसबुक और यूट्युब पर भी लाइव होगा। नागपुर महानगर संचालक राजेश जी लोया एवं सहसंचालक श्रीधर राव गाडगे ने बताया कि इस वर्ग में उपस्थिति रहने का आहवान किया है।

राजेश जी लोया ओर श्रीधर राव ने बताया कि अपने परिवार औ मित्रों को संदेश भेजे क्योंकि इस समय गंभीर संकट है। इस संकट के समय राजनीतिक नेतृत्व एवं समाज का व्यवहार सम्पूर्ण विश्व के सामने एक अनुकरणीय उदाहरण के रूप् में खडा हुआ है।

ये भी पढ़ें...महंगा स्मार्टफोन हुआ सस्ता: हेवी प्रोसेसर के साथ मिलेगी 5G कनेक्टिविटी, ऐसे करें बुक

आरएसएस के स्वयंसेवक भी भरपूर योगदान

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए इस समय भारत सरकार और भारत की जनता के प्रयास पूरे विश्व के लिए अनुकरणीय बन रहे हैं। इस संकट काल में लोगों तक मदद पहुंचाने और उन्हें जागरूक करने में आरएसएस के स्वयंसेवक भी अपना भरपूर योगदान दे रहे हैं।

अक्षय तृतीया के अवसर पर बौद्विक वर्ग का आयोजन हो रहा है जिसमें संघ प्रमुख डा मोहन भागवत का मार्ग दर्शन होगा। कहा गया है कि आप जहां पर उपस्थिति हो वही से इसका लाभ उठाए।

मुताबिक संघ प्रमुख श्वर्तमान परिदृश्य और हमारी भूमिकाश् विषय पर स्वयंसेवकों को संदेश देंगे। अक्षय तृतीया के पवित्र दिन इन्हीं बातों को केंद्र में रखकर आरएसएस नागपुर की ओर से बौद्धिक वर्ग रखा गया है।

ये भी पढ़ें...गोरखपुर में 3 लाख लोगों ने डाउनलोड किया आरोग्य सेतु एप, जानिए कैसे करता है काम

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story