×

नहीं रहा RSS का नायक: शोक में डूबा पूरा देश, दुखी हुए सभी दिग्गज नेता

नागपुर के स्पंदन अस्पताल में भर्ती RSS के विचारक एमजी वैद्य ने शनिवार को दुनिया अलविदा कह गए। संघ के पहले आधिकारिक प्रवक्ता एमजी वैद्य की अंतिम बिदाई रविवार को होगी। उनका दाह संस्कार नागपुर के अंबाजारी घाट पर किया जाएगा। एमजी वैद्य के निधन के बाद RSS पार्टी में शोक के बादल छाए हुआ है।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 12:07 PM GMT
नहीं रहा RSS का नायक: शोक में डूबा पूरा देश, दुखी हुए सभी दिग्गज नेता
X
नहीं रहा RSS का नायक: शोक में डूबा पूरा देश, दुखी हुए सभी दिग्गज नेता

नागपुर: RSS के विचारक कहे जाने वाले एमजी वैद्य ने महाराष्ट्र के नागपुर में अंतिम सांस ली। मिली जानकारी के अनुसार उनकी अंतिम विदाई कल यानी रविवार को होगी। वे 97 वर्ष के थे। बता दें कि वे कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, जिसके कारण उन्हें नागपुर के स्पंदन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी की आखिरी सांस ली।

नहीं रहे RSS के विचारक एमजी वैद्य

नागपुर के स्पंदन अस्पताल में भर्ती RSS के विचारक एमजी वैद्य ने शनिवार को दुनिया अलविदा कह गए। संघ के पहले आधिकारिक प्रवक्ता एमजी वैद्य की अंतिम बिदाई रविवार को होगी। उनका दाह संस्कार नागपुर के अंबाजारी घाट पर किया जाएगा। एमजी वैद्य के निधन के बाद RSS पार्टी में शोक के बादल छाए हुआ है। वहीं, पार्टी नेता और कार्यकर्ता उनके निधन पर शोक व्यक्त कर किया है।

यह भी पढ़ें: इस राज्य के सरकारी स्कूलों के बच्चों को मुख्यमंत्री देंगे स्मार्टफोन, वजह बेहद खास है

एमजी वैद्य थे कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि एमजी वैद्य के पौत्र विष्णु वैद्य ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनका निधन दोपहर 3.35 बजे एक निजी अस्पताल में हुआ। एमजी वैद्य को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव था, हालांकि इलाज के बाद वह संक्रमण को मात देने में कामयाब हुए थे। शुक्रवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

MG Vaidya

11 मार्च को मनाया गया था 97वां जन्मदिन

बता दें कि एमजी वैद्य का 97वां जन्मदिन 11 मार्च को नागपुर में मनाया गया था। इस खुशी के मौके पर RSS के संघ प्रमुख मोहन भागवत, नितिन गडकरी आदि मौजूद रहे थे। लेकिन, शनिवार को करीब साढ़े तीन बजे एमजी वैद्य के निधन की खबर सामने आई, जिससे पूरा संघ परिवार शोक में डूब गया है। संघ से जुड़े लोग उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: LPG गैस पर 500 रुपये का कैशबैक, तेजी से लोग करा रहे सिलेंडर की बुकिंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story