×

24 अक्टूबर को होगा, पंचकोसी परिक्रमा रन फॉर आस्था का आयोजन, तैयारी पूरी

अयोध्या में  5 दिनों के दीपोत्सव से पहले मतलब धनतेरस से एक दिन पहले 24 अक्टूबर को रन फॉर आस्था का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम के तहत बहुत बड़ी संख्या में  लोग अयोध्या के नया घाट पर जमा होंगे। यहां टी-शर्ट पहनाकर परिक्रमा का उद्घाटन होगा। यह यात्रा सुबह 7 बजे से राम की पैड़ी से शुरु होगी।  कार्यक्रम का आयोजन राम मनोहर लोहिया विश्वविद्यालय और  जिलाप्रशासन के सहयोग से हुआ है।

suman
Published on: 23 Oct 2019 8:56 AM GMT
24 अक्टूबर को होगा, पंचकोसी परिक्रमा रन फॉर आस्था का आयोजन, तैयारी पूरी
X

जयपुर: अयोध्या में 5 दिनों के दीपोत्सव से पहले मतलब धनतेरस से एक दिन पहले 24 अक्टूबर को रन फॉर आस्था का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम के तहत बहुत बड़ी संख्या में लोग अयोध्या के नया घाट पर जमा होंगे। यहां टी-शर्ट पहनाकर परिक्रमा का उद्घाटन होगा। यह यात्रा सुबह 7 बजे से राम की पैड़ी से शुरु होगी। कार्यक्रम का आयोजन राम मनोहर लोहिया विश्वविद्यालय और जिलाप्रशासन के सहयोग से हुआ है।

आज सरकार का बड़ा फैसला! इस दिवाली मौजा-ही-मौजा, यहां जाने पूरी डीटेल

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, सांसद अयोध्या,लल्लू सिंह, विशिष्ट अतिथि महापौर ऋषिकेश मुखर्जी व विधायक वेद प्रकाश गुप्ता होंगे। रन फॉर आस्था दौड़ के प्रथम दो हजार प्रतिभागियों को निशुल्क टी-शर्ट दी जाएगी। दौड़ पूरी करने वाले प्रथम 100 प्रतिभागियों को ट्रैक-शूट दिया जाएगा। प्रथम 10 प्रतिभागियों को स्मृति चिह्न प्रदान किया जाना है। इस आयोजन का उद्देश्य युवाओं में अयोध्या के आस्था के प्रति विकास है। जिससे अयोध्या का नाम विश्व स्तर पर होगा।

suman

suman

Next Story