×

बिना ड्राइवर के चली सचिन तेंदुलकर की कार, यहां देखें वीडियो

आपने मिस्टर इंडिया फिल्म तो जरूर देखी होगी। लेकिन क्या कभी सोचा है कि मिस्टर इंडिया की तरह सचमुच कुछ होने लगे तो क्या होगा। जी हां ऐसा हुआ है भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ।

Roshni Khan
Published on: 3 Aug 2019 9:03 AM GMT
बिना ड्राइवर के चली सचिन तेंदुलकर की कार, यहां देखें वीडियो
X

नई दिल्ली: आपने मिस्टर इंडिया फिल्म तो जरूर देखी होगी। लेकिन क्या कभी सोचा है कि मिस्टर इंडिया की तरह सचमुच कुछ होने लगे तो क्या होगा। जी हां ऐसा हुआ है भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ।

ये भी देखें:जम्मू-कश्मीर: अमरनाथ के बाद अब इस माता की यात्रा पर भी लगी रोक, बढ़ाई सुरक्षा

दरअसल सचिन तेंदुलकर ने खुद इसका एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें उनकी कार बिना किसी ड्राइवर के चल पड़ती है।. यह देखकर खुद सचिन हैरान हो जाते हैं और लिखते हैं कि ऐसा लग रहा था जैसे कार को मिस्टर इंडिया चला रहा हो।

41 सेकेंड के इस वीडियो में सचिन ड्राइविंग सीट के साथ वाली सीट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइविंग सीट पर कोई भी नहीं है। दरअसल इस वीडियो में सचिन एक ड्राइवर लेस कार में बैठे हैं जो खुद स्टार्ट होकर गैराज में पार्क हो जाती है।

ये भी देखें:उन्नाव कांड: CBI पहुँची ट्रामा सेंटर, नारी सम्मान समिति के लोगों ने दिया धरना

सचिन इस वीडियो में बता रहे हैं कि मैं आपको एक स्पेशल कार दिखाने जा रहा हूं। वो कहते हैं कि देखिए कार स्टार्ट हो चुकी है और कार में कोई ड्राइवर मौजूद नहीं है। वो कहते हैं कि ऐसा लग रहा है जैसे मैं मिस्टर इंडिया के साथ बैठा हूं। ये मेरी पहली ड्राइवरलेस कार है। सचिन कह रहे हैं कि आप भी स्टेयरिंग को देख सकते हैं कि कैसे ये घूम रही है ये रोमांच से भरा हुआ है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story