×

Delhi Murder Case: साक्षी की मौत पर PM Modi को कष्ट, हत्यारे का भाई बोला मिले फांसी की सजा

Delhi Murder Case: दिल्ली के उत्तर पश्चिमी क्षेत्र से सांसद हंसराज हंस आज मंगलवार को शाहबाद डेरी इलाके में साक्षी के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे। हंसराज हंस ने पीड़ित परिवार से कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी साक्षी की हत्या की खबर सुनकर भावुक हो गए।

Jugul Kishor
Published on: 30 May 2023 1:57 PM GMT (Updated on: 31 May 2023 7:43 AM GMT)
Delhi Murder Case: साक्षी की मौत पर PM Modi को कष्ट, हत्यारे का भाई बोला मिले फांसी की सजा
X
साक्षी का हत्या साहिल ( सोशल मीडिया)

Delhi Murder Case: दिल्ली के उत्तर पश्चिमी क्षेत्र से सांसद हंसराज हंस आज मंगलवार को शाहबाद डेरी इलाके में साक्षी के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे। हंसराज हंस ने पीड़ित परिवार से कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी साक्षी की हत्या की खबर सुनकर भावुक हो गए। सांसद ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि वह उन्हें न्याय दिलाएंगे। हंस ने पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद करते हुए एक लाख रुपये का चेक सौंपा।

सांसद बोले- पीएम मोदी और अमित शाह ने भेजा

सासंद हंसराज हंस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने ही मुझे और दिल्ली बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा को साक्षी के परिवार से मिलने के लिए भेजा है। उन्होने कहा कि वह पुलिस से मिलकर इस परिवार को न्याय दिलाने के लिए विशेष इंतजाम करेंगे। वहीं, साक्षी की मां ने आरोपी साहिल के लिए फांसी की सजा की मांग की है।

जैसे साक्षी को मारा वैसे ही साहिल को मौत मिले, बोला साहिल का भाई

इस बीच हत्यारे साहिल के परिजनों का भी बयान सामने आया है। आरोपी साहिल के भाई अमन ने बड़ी बात कही है। अमन ने कहा है कि साहिल ने जैसे साक्षी को मारा वैसे ही साहिल को मौत मिले। साथ ही, अमन ने साहिल के लिए फांसी की मांग की है।

साक्षी की हत्या पर शुरू हुई सियासत

वहीं, इस पूरे मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने आ गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार साक्षी के परिवार को दस लाख रुपये की सहायता राशि देगी और कोर्ट से दोषी को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाने की पूरी कोशिश करेगी, बड़े से बड़े वकील खड़े करेगी। भाजपा नेता ने वीरेंद्र सचदेवा ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए इस लव जिहाद बताया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story