×

संजय राउत को धमकी: मुंबई ATS ने युवक को पकड़ा, कोर्ट में किया जाएगा पेश

संजय राउत को धमकी देने वाला युवक दक्षिणी कोलकाता के टॉलीगुंगे इलाके रहने वाला है। इस युवक का नाम पलाश घोष है जिसको को मुंबई एटीएस ने गिरफ्तार किया है। उस पर शिवसेना सांसद को वीडियो कॉल पर धमकी देने का आरोप है।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 10:59 AM GMT
संजय राउत को धमकी: मुंबई ATS ने युवक को पकड़ा, कोर्ट में किया जाएगा पेश
X
संजय राउत को धमकी: मुंबई ATS ने युवक को पकड़ा, कोर्ट में किया जाएगा पेश

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत को कथित तौर पर धमकी देने वाले युवक को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स ने दावा किया है कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत का प्रशंसक है। मुंबई पुलिस की एक टीम ने कोलकाता पुलिस की मदद से पलाश घोष को राउत को धमकी देने के आरोप में शुक्रवार तड़के टॉलीगंज स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया। अब उसे मुंबई लानें की तैयारी की जा रही है।

बीएमसी द्वारा दफ्तर तोड़ने पर कंगना समर्थक गुस्से में

बताया जा रहा है कि शिवसेना के नेता संजय राउत को सोशल नेटवर्किंग साइट पर धमकी देने वाले एक व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। शिवसेना नेता और बालीवुड अभिनेत्रिन कंगना रानौत के बीच छिड़ी जंग ने अब विकराल रूप ले लिया है। इस झगड़े ने गंभीर रूप तब लिया जब कंगना का दफ्तर बीएमसी द्वारा तोड़ दिया गया।

ये भी देखें: भारत की ये खास सुरंग: कम करेगी मनाली से लेह की दूरी, PM मोदी करेंगे उद्घाटन

पलाश को कोर्ट में पेश किया जाएगा

बता दें कि संजय राउत को धमकी देने वाला युवक दक्षिणी कोलकाता के टॉलीगुंगे इलाके रहने वाला है। इस युवक का नाम पलाश घोष है जिसको को मुंबई एटीएस ने गिरफ्तार किया है। उस पर शिवसेना सांसद को वीडियो कॉल पर धमकी देने का आरोप है।पलाश को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और ट्रांजिट रिमांड की मांग की जाएगी।

ये भी देखें: ड्रग में 25 सेलिब्रिटी: सबके नाम आए सामने, अब बॉलीवुड पर होगी बड़ी कार्यवाई

शिवसेना नेता को "गंभीर परिणाम" भुगतने की चेतावनी

बता दें कि पलाश घोष ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शिवसेना नेता को "गंभीर परिणाम" भुगतने की चेतावनी दी थी। मामले में मुंबई पुलिस ने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक सूत्र ने बताया, "उसे शहर की अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा जहां मुंबई पुलिस उसे मुंबई ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड देने का अनुरोध करेगी।" शिवसेना नेता राउत और अदाकारा रनौत के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है।

Newstrack

Newstrack

Next Story