×

ड्रग में 25 सेलिब्रिटी: सबके नाम आए सामने, अब बॉलीवुड पर होगी बड़ी कार्यवाई

अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है और सुशांत केस के ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब बड़ी सेलिब्रिटीयों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 9:03 AM GMT
ड्रग में 25 सेलिब्रिटी: सबके नाम आए सामने, अब बॉलीवुड पर होगी बड़ी कार्यवाई
X
ड्रग में 25 सेलिब्रिटी: सबके नाम आए सामने, अब बॉलीवुड पर होगी बड़ी कार्यवाई

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स मामले में दोषी पाई गईं रिया चक्रवर्ती पर कानून का शिकंजा और कसता जा रहा है। वहीं उन्होंने जेल से जमानत को लेकर कोर्ट में अपील की है। मामले की सुनवाई आज हुई। कोर्ट ने रिया और शोविक को झटका देते हुए दोनों की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

रिया चक्रवर्ती और कई ड्रग पैडलर्स की पूछताछ में 25 लोगों के नाम

बता दें कि अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है और सुशांत केस के ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब बड़ी सेलिब्रिटीयों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। दरअसल, रिया चक्रवर्ती और कई ड्रग पैडलर्स की पूछताछ में एनसीबी को बॉलीवुड से जुड़े 25 ऐसे लोगों के नाम मिले हैं, जो ड्रग की लेन-देन या सेवन में लिप्त हैं। इन पर अब शिकंजा कसा जाएगा।

Reha Chakraborty will knock Bombay High Court door-3

पूछताछ में कुछ बड़े नाम सामने आए हैं

एनसीबी के दिल्ली जोन के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा आज मुंबई से दिल्ली पहुंचे हैं। वह एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मुलाकात करेंगे। सूत्रों बताया है कि, रिया से पूछताछ में कुछ बड़े नाम सामने आए हैं। एनसीबी ने डोजियर भी बनाया। उस पर मीटिंग होगी। आगे की जांच की रणनीति तय होगी।

ये भी देखें: लेते हैं 1 रुपये दक्षिणा: आरके श्रीवास्तव ने बनाया ये रिकार्ड, राष्ट्रपति ने की तारीफ़

ऐसे हुआ बड़े सेलेब्रिटी के नामों का खुलासा

पता चला है कि एनसीबी की डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी नाम हैं, जिनके नाम का खुलासा रिया चक्रवर्ती के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है। एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी, सी के हिस्से में इन बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम सामने आए हैं।

इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ने खोले कई राज

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तो एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर से जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त कीं उनमें कई बॉलीवुड कनेक्शन सामने आए हैं। जिसके बाद ही एनसीबी की एसआईटी टीम ने डोजियर को तैयार किया है। अब एनसीबी की ओर से जल्द ही इन सभी को समन भेजा जाएगा और पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

Reha Chakraborty will knock Bombay High Court door-4

ये भी देखें: रिया नहीं बचेगी: जमानत याचिका खारिज, बॉम्बे हाईकोर्ट खटखटाएंगी दरवाजा

फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था

पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने अपने बयान में कहा है कि सुशांत की फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था। इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को उन पार्टियों का भी नाम दिया है, जहां पर ड्रग्स लिया जाता था। दरअसल, एनसीबी ने लगातार रिया से उनके रोल और फिल्म इंडस्ट्री के अलग लोगों के बारे में सवाल दागे थे।

Newstrack

Newstrack

Next Story