×

क्या BJP में शामिल होंगी सपना चौधरी?, मनोज तिवारी के साथ शेयर की तस्वीर

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी आखिर किस पार्टी में शामिल हो रही हैं। इस पर अभी संशय बरकरार है, लेकिन उनकी अलग-अलग तस्वीरों ने और भी ज्यादा संशय पैदा कर दी है। पहले तो उनकी तस्वीर प्रियंका गांधी के साथ आई और बताया गया कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 25 March 2019 6:31 AM GMT
क्या BJP में शामिल होंगी सपना चौधरी?, मनोज तिवारी के साथ शेयर की तस्वीर
X

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी आखिर किस पार्टी में शामिल हो रही हैं। इस पर अभी संशय बरकरार है, लेकिन उनकी अलग-अलग तस्वीरों ने और भी ज्यादा संशय पैदा कर दी है। पहले तो उनकी तस्वीर प्रियंका गांधी के साथ आई और बताया गया कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं।

इसके बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस में शामिल होने से इंकार कर दिया पर अब एक और तस्वीर सामने आ गई है। नई तस्वीर में सपना चौधरी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और मशहूर भोजपुरी गायक मनोज तिवारी के साथ नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर के साथ लोग इस पर भी चर्चा कर रहे हैं कि आखिर सपना किस पार्टी में जा रही हैं?

यह भी पढ़ें...पाकिस्तानी हिंदू नाबालिग लड़कियों का जबरन निकाह करवाने वाला मौलवी गिरफ्तार

रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर सपना चौधरी ने दो टूक कहा कि ना तो वह अभी कांग्रेस में शामिल हुईं हैं और ना ही आगे अभी किसी पार्टी में शामिल होने की उनकी कोई योजना है। इसके बाद कांग्रेस ने उनके शामिल होने के सबूत भी पेश कर दिए तो सपना ने भी सोमवार को जवाब में बीजेपी नेता मनोज तिवारी के साथ फोटो शेयर की।

यह भी पढ़ें...भारतीय वायुसेना में शामिल हुआ ‘चिनूक’, PAK सीमा पर होगा तैनात, ये है खासियत

सोमवार को सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के साथ नाश्ते की तस्वीरें शेयर की। खबरों के मुताबिक ये तस्वीरें रविवार को सपना चौधरी के उस प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले की हैं जिसमें उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया। अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होंगी?

यह भी पढ़ें...एक्शन: कश्मीर में जैश के तीन आतंकी गिरफ्तार

सपना चौधरी की ये तस्वीरें रविवार को उनकी प्रेस कांफ्रेंस से पहले की है। रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब देते हुए सपना चौधरी ने कहा था कि हां वे मनोज तिवारी से मिली हैं और वह बीजेपी के संपर्क में हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story