×

सेक्स स्कैंडल में घिरे मंत्री ने दिया इस्तीफा, कहा- मेरे ऊपर लगे आरोप गलत

कर्नाटक के मंत्री रमेश जारकीहोली ने सीएम को लिखे पत्र में कहा कि मुझ पर लगे आरोप गलत हैं। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। मैं नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं।

Shreya
Published on: 3 March 2021 9:37 AM GMT
सेक्स स्कैंडल में घिरे मंत्री ने दिया इस्तीफा, कहा- मेरे ऊपर लगे आरोप गलत
X
सेक्स स्कैंडल में घिरे मंत्री ने दिया इस्तीफा, कहा- मेरे ऊपर लगे आरोप गलत

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजनीति में सेक्स स्कैंडल टेप के मिलने से बवाल मचा हुआ है। इस बीच मामले में कथित संलिप्तता के आरोपों के बाद मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi Sex Scandal) ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा देते हुए मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (CM BS Yeddiyurappa) को एक पत्र लिखा है।

मंत्री ने कहा मुझपर लगे आरोप गलत

कर्नाटक के मंत्री रमेश जारकीहोली ने सीएम को लिखे पत्र में कहा कि मुझ पर लगे आरोप गलत हैं। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। मैं नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने रमेश का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और इसके बाद इस्तीफे को राज्यपाल के पास मंजूरी के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: क्रिकेटरों पर आतंकी हमला: स्टेडियम पहुंचने से पहले बस पर अटैक, सबसे बड़ी घटना

ये मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश है- मंत्री

वहीं, इससे पहले जारकीहोली ने कहा कि यह मेरे खिलाफ एक राजनीतिक साजिश है। यह एक फर्जी सीडी है। इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए। अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वो किसी को नहीं जानते हैं। आपको बता दें कि सीडी के सामने आने के बाद कांग्रेस ने रमेश के इस्तीफे की मांग को लेकर बेंगलुरु में धरना प्रदर्शन किया था।

ramesh jarkiholi (फोटो- सोशल मीडिया)

कांग्रेस ने इस्तीफे की मांग को लेकर किया था धरना

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कहा था कि मुख्यमंत्री को तत्काल प्रभाव से रमेश जारकीहोली का इस्तीफा लेना चाहिए और इस मामले में FIR दर्ज करानी चाहिए। वहीं, दूसरी ओर कर्नाटक के डिप्टी मुख्यमंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने कहा कि हमने साजिश के तहत ऐसे वीडियो बनाकर हनीट्रैप और ब्लैकमेलिंग के कई मामलों को देखा है। जांच के बाद ही सच सामने आएगा। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ये कैसा सम्मान: भारत-चीन युद्ध में मिला था विशेष अवॉर्ड, फिर भी चला रहा ऑटोरिक्शा

जानें क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि इस सेक्स स्कैंडल टेप को एक सामाजिक कार्यकर्ता ने जारी किया है। इस सीडी में जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली एक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस टेप के सामने आने के बाद राज्य की राजनीति में बवाल मचा हुआ है। दरअसल, रमेश पर आरोप है कि उन्होंने महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर उसका यौन उत्पीड़न किया।

सामाजिक कार्यकर्ता और नागरिक हक्कू होरता समिति के अध्यक्ष दिनेश कल्लाहल्ली ने मीडिया को सीडी जारी की है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजन उनके पास न्याय की मांग को लेकर आए थे। परिजनों का कहना है कि मंत्री ने केपीटीसीएल में महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर उसका यौन उत्पीड़न किया। मंत्री बाद में अपने वादे से मुकर गए। हालांकि, जारकीहोली इसे राजनीतिक साजिश का नाम दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: छापेमारी से हिला बॉलीवुड: फंसे अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू, लगातार तलाशी जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story