×

पांच साल की मेहनत सफल, फिर शिल्पा के घर आई नन्ही परी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 21 फरवरी को एक पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज कर दिया। शिल्पा ने पोस्ट कर बताया कि वो दोबारा मां बन गई हैं।

Deepak Raj
Published on: 22 Feb 2020 12:35 PM GMT
पांच साल की मेहनत सफल, फिर शिल्पा के घर आई नन्ही परी
X

नई दिल्ली। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 21 फरवरी को एक पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज कर दिया। शिल्पा ने पोस्ट कर बताया कि वो दोबारा मां बन गई हैं। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। बेटी के जन्म से शिल्पा शेट्टी बेहद खुश हैं। दूसरी बार मां बनीं शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुशी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें-ट्रंप का खर्चीला भारत दौरा: प्रियंका ने मोदी सरकार से पूछा- कहां से आए सौ करोड़

साथ ही शिल्पा ने बताया कि वो और राज पिछले 5 सालों से दूसरे बच्चे के लिए ट्राई कर रहे थे। इसके अलावा शिल्पा ने कहा कि उन्हें हमेशा से एक बेटी की चाहत थी। जब वो 21 साल की थी तब ही समीशा नाम सोच लिया था।

राज ने पूरे फरवरी के लिए अपने वर्क शेड्यूल को क्लियर कर लिया

साथ ही शिल्पा ने कहा- जब मैंने निकम्मा साइन की और हंगामा के लिए अपनी डेट्स फिक्स की, तब मुझे ये खबर मिली की मैं और राज फरवरी में दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं। तो मैंने और राज ने पूरे फरवरी के लिए अपने वर्क शेड्यूल को क्लियर कर लिया।

अपनी टीम और मैनेजर की तारीफ करते हुए शिल्पा ने कहा- फरवरी में मुझे लंबा ब्रेक लेना था इसके लिए उन लोगों ने मुझे मेरे काम पूरे करने में मदद की। बता दें कि 15 फरवरी 2020 को शिल्पा सरोगेसी के जरिए मां बनीं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम समीशा रखा है।

शिल्पा ने शुक्रवार को बेटी के जन्म की खबर देते हुए लिखा- ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि लिटिल एंजेल ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीशा शेट्टी कुंद्रा। समीशा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story