×

CCTV से खुला बड़ा राज, घर में काम करने वाली नौकरानी करती थी ये घिनौनी हरकत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। गाजियाबाद इलाके के एक फ्लैट में काम करने वाली महीला एक ऐसा घिनौना काम करती थी

Aradhya Tripathi
Published on: 22 Feb 2020 4:30 PM GMT
CCTV से खुला बड़ा राज, घर में काम करने वाली नौकरानी करती थी ये घिनौनी हरकत
X

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित ज्ञानखंड-2 इलाके के एक फ्लैट में काम करने वाली महीला एक ऐसा घिनौना काम करती थी जिसे सुन कर आपको यकीन ही नहीं होगा। महिला बर्तन धोने में अपने पेशाब का प्रयोग करती थी। महिला पहले घर के सारे बर्तन धो लेती थी, जिसके बाद वह एक बर्तन में अपना पेशाब एकत्र करती और उससे धुले हुए बर्तन को दोबारा धोती थी। महिला की इस घिनौनी हरकत का खुलासा फ्लैट में लगे सीसीटीवी फुटेज में हुआ।

महिला को गिरफ्तार करने की मांग

महिला की इस घिनौनी हरकत का खुलासा होने के बाद लोगों ने महिला की शिकायत पुलिस से की और महिला को गिरफ्तार करने की मांग की है। फ्लैट मालिक ने बताया कि उन्होंने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है। मालिक ने बताया कि एक दिन ऑफिस से आने के बाद अचानक जब मैंने अपना सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो वे हैरत में पड़ गए। सीसीटीवी फुटेज में दिखा की महिला अपने पेशाब से घर के बर्तन धो रही है। आरोपी महिला पिछले दो साल से इस फ्लैट में काम कर रही है।

ये भी पढ़ें- ट्रंप के सुरक्षाकर्मी अपने साथ ला रहे ये खास चीज, भारत में इस पर पहले से बैन

पुलिस ने दर्ज़ की मामले के शिकायत

ये भी पढ़ें- बहुत बड़े कारोबारी हैं अमेरिकी राष्ट्रपति, जानिए भारत में कहां-कहां फैला है साम्राज्य

फ्लैट मालिक ने बताया कि पहले जब उसने महिला को बुलाकर पूछताछ की तो महिला अपनी गलती मानने को तैयार नहीं हुई। इसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा है। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी महिला और भी जिन फ्लैट्स में काम करती थी वहां भी अपने पेशाब से बर्तन धोती थी या नहीं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story