×

ऐसी लुटेरी दुल्हन: शादी करवाने वाले की हुई हत्या, हुआ ये बड़ा खुलासा

मध्य प्रदेश के इंदौर में शादी को लेकर हुए विवाद के चलते चार लोगों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। मामले में तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक फरार है। 

Shreya
Published on: 2 Nov 2020 9:21 AM GMT
ऐसी लुटेरी दुल्हन: शादी करवाने वाले की हुई हत्या, हुआ ये बड़ा खुलासा
X
ऐसी लुटेरी दुल्हन: शादी करवाने वाले की हुई हत्या, हुआ ये बड़ा खुलासा

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में बीते दिनों एक हादसे में हुई एक युवक की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, इस मामले में पता चला है कि उस युवक की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। मिली जानकारी के मुताबिक, शादी को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने मिलकर उस युवक को खूब मारा, उसके बाद उसे अधमरी हालत में मानपुर घाट पर एक ट्रक के सामने फेंक दिया था। अब पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है।

मृतक के मामा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस घटना में एसपी महेश चंद्र जैन ने बताया कि कुछ दिन पहले द्वारिकापुरी निवासी दीपक वर्मा का शव मानपुर घाट से बरामद हुआ था। प्रारंभिक जांच में ऐसा लगा कि किसी गाड़ी के नीचे आ जाने से उसकी मौत हो गई। लेकिन जांच के दौरान मुखबिर से पता चला कि युवक की मौत हत्या थी। इस पर जब पुलिस ने दीपक के मामा से पूछताछ की तो मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार के बचाव में उतरे राजनाथ सिंह, चिराग के आरोपों पर कही ये बड़ी बात

इस बात को लेकर था विवाद

युवक के मामा ने बताया कि हादसे वाले दिन लवीन मराठा, मनीष सोलंकी और प्रकाश जाधव नाम के युवक दीपक को अपने साथ शिव सागर कॉलोनी में किराए पर रहने वाले शैलेश गोयल के घर पर ले गए थे। उन्होंने बताया कि दीपक ने महाराष्ट्र के रहने वाले गोयल के भतीजे की अपनी दोस्त से शादी करवाई थी। इसमें दीपक का अजय नाम का साथी भी शामिल था। जानकारी के मुताबिक, इन लोगों ने इसके लिए लाखों रुपये लिए थे। लेकिन बाद में दुल्हन पैसे और जेवर के साथ फरार हो गई थी।

हत्या को हादसा बनाने की साजिश

मृतक के मामा ने पुलिस को बताया कि इसी मामले को लेकर दीपक और गोयल का विवाद चल रहा था। इसी मामले में बातचीत करने के लिए तीनों युवत दीपक को गोयल के घर ले गए थे। जिसके बाद शैलेश , लवीन, मनीष और प्रकाश ने दीपक को अधमरे होने तक खूब पीटा। उसके बाद स्कूटर पर बैठाकर मानपुर घाट की ओर ले गए और उसे एक तेज रफ्तार ट्रक के सामने फेंक दिया। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी शैलेश गोयल फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: टॉप-10 अमीरों की लिस्ट: मुकेश अंबानी हुए पीछे, अब इतनी हुई संपत्ति

दीपक ने प्रेमिका की करवाई थी ऐसे शादी

मामले में एसपी ने बताया कि दीपक और उसका साथी अजय उन परिवारों की तलाश में रहते थे, जहां पर शादी के लिए लड़कियां कम होती थीं। दीपक ने अपनी प्रेमिका की शादी गोयल के भतीजे से करवा दी थी। शादी के कुछ दिन बाद ही दुल्हन पैसे और गहने लेकर फरार हो गई। वहीं जब शैलेश को दोनों के अफेयर के बारे में पता चला तो उसने आपत्ति जताई और पैसे व गहने वापस लेने के लिए दीपक के साथ मारपीट की और बात बढ़ता देख उसकी हत्या करवा दी।

यह भी पढ़ें: सस्ते स्मार्ट मोबाईल: आज ही घर लायें Samsung Galaxy के फ़ोन, बम्पर ऑफर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story