×

रोटी में थूकता शख्स: इन मुस्लिमों का सामने आया कारनामा, पुलिस ने लिया एक्शन

दिल्ली से हैरान कर देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स रोटी बनाते समय उन पर थूकता जा रहा है। ऐसे में इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद इब्राहिम और साबी अनवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 12:34 PM GMT
रोटी में थूकता शख्स: इन मुस्लिमों का सामने आया कारनामा, पुलिस ने लिया एक्शन
X
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से हैरान कर देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स रोटी बनाते समय उन पर थूकता जा रहा है।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से हैरान कर देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स रोटी बनाते समय उन पर थूकता जा रहा है। ऐसे में इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद इब्राहिम और साबी अनवर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, इससे पहले रोटियों पर थूकने का मामला मेरठ और गाजियाबाद से भी आ चुका है। हालाकिं ये वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने एक्शन लेते हुए एफआईआर भी दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें...तीरथ रावत का विवाद पहुंचा यूपी तक, BJP MLA ने हाफ पैंट पर दिया बेतुका बयान

चांद नाम के होटल का मामला

रोटी पर थूकने वाले इस मामले पर पुलिस ने बताया कि इस वीडियो को किसी सोशल मीडिया पोस्ट करने के साथ डीसीपी वेस्ट को टैग किया था और कैप्शन में नीचे इलाके का नाम ख्याला लिखा हुआ था।

इस वीडियो के वायरल होने पर दिल्ली की पश्चिमी जिले की पुलिस ने छानबीन शुरू की, जिसके बाद पता चला कि यह वेस्ट दिल्ली के ख्याला इलाके में बने चांद नाम के होटल का है। फिर पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए IPC की धारा 269, 270, 273 के तहत केस दर्ज किया।



बताया जा रहा कि चांद होटल का लाइसेंस नहीं था, लिहाजा दिल्ली पुलिस ने एक्ट के तहत होटल का चालान भी कर दिया। और पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, चूंकि जमानती धाराएं थीं लिहाजा दोनों को जमानत मिल गई।

ये भी पढ़ें...जब तक मैं यहां हूं, खालिस्तानियों और पाकिस्तानियों को पंजाब की शांति भंग नहीं करने दूंगा- कैप्टन अमरिंदर सिंह

रोटी का आटा होता है उसमें थूक रहे

आपको बता दें, इससे पहले यूपी के गाजियाबाद और मेरठ से भी रोटी में थूकने का एक वीडियो वायरल हुआ था। जहां पर शादी समारोह में तंदूरी रोटियों में थूक लगाया जा रहा था। जिसमें यूपी पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

इस बारे में प्रशांत गौतम, एडिशनल डीसीपी वेस्ट का कहना है कि हमें ट्विटर के माध्यम से वीडियो मिला था। जिसे डीसीपी वेस्ट को टैग किया गया था। वीडियो में देखा गया कि जो रोटी का आटा होता है उसमें थूक रहे हैं।

आगे डीसीपी ने कहा- उसमें यह भी लिखा था कि यह वीडियो ख्याला के इलाके में कहीं पर बना है। जैसे ही हमें खबर लगी हमने ख्याला की लोकल पुलिस को इस बारे में जानकारी दी और कहा कि वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी जांच करें।

इसके बाद जांच में पता चला कि यह वीडियो ख्याला में एक होटल चांद का है। और होटल मालिक का नाम आमिर है और वीडियो में जो 2 लोग दिख रहे हैं उनमें से एक इब्राहिम और दूसरा साबी है, दोनों किशनगंज बिहार के रहने वाले हैं। फिर मामला आया तो हमने एफआईआर दर्ज कर ली।

ये भी पढ़ें...वाहनों पर नया नियमः खराब गाड़ी पर सावधान, अब लगेगा एक करोड़ का जुर्माना

Newstrack

Newstrack

Next Story