×

Siddhu Moosewala Barsi: 2024 के लोकसभा चुनाव में सीएम योगी के नाम पर वोट करेंगे लोग, मूसेवाला की बरसी पर बोले पिता

Siddhu Moosewala Barsi: बेटे की हत्या के मामले में अब तक इंसाफ न मिलने से आहत बलकौर सिंह ने कहा कि पंजाब में बढ़ रहे गैंगस्टरों के कारण अब लोग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की याद करने लगे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 March 2023 10:06 AM GMT
Siddhu Moosewala Barsi: 2024 के लोकसभा चुनाव में सीएम योगी के नाम पर वोट करेंगे लोग, मूसेवाला की बरसी पर बोले पिता
X
Siddhu Moosewala father Balkaur Singh (photo: social media )

Siddhu Moosewala Barsi: पंजाब के जाने-माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की हो रही जांच को लेकर उनके पिता बलकौर सिंह लगातार सवाल उठाते रहे हैं। पंजाब की कानून व्यवस्था को लेकर भगवंत मान सरकार उनके निशाने पर रही है। रविवार को दिवंगत सिंगर मूसेवाला की पहली बरसी मानसा में आयोजित की गई, जिसमें बलकौर सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने लॉ एंड ऑर्डर के मामले में यूपी सरकार के कामकाज को खूब सराहा।

बेटे की हत्या के मामले में अब तक इंसाफ न मिलने से आहत बलकौर सिंह ने कहा कि पंजाब में बढ़ रहे गैंगस्टरों के कारण अब लोग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की याद करने लगे हैं। आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में लोग उनके नाम पर वोट करेंगे क्योंकि उन्होंने यूपी को एक आदर्श राज्य बना दिया है। खुद सरकार (मान सरकार) को पता चल जाएगा कि गैंगस्टरवाद ने ही उन्हें हरवाया है।

पंजाब सरकार पर भड़के बलकौर सिंह

बलकौर सिंह ने पंजाब की जेल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मिल रही सुविधाओं को लेकर राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस दिन जेल से लॉरेंस का इंटरव्यू चलते देखा तो दोबारा ऐसा महसूस हुआ कि एकबार फिर बेटा का कत्ल हो गया। सरकार ने जनता का इंटरनेट बंद कर दिया, लेकिन गैंगस्टरों का इंटरनेट जेल से सरेआम चल रहा है।

इस दौरान उन्होंने मंच से केंद्र सरकार और पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाई। सिंह ने कहा कि मैंने माइनस 30 डिग्री में भारत – चीन सीमा पर देश की सेवा के लिए ड्यूटी की। आज गैंगस्टर देश के लिए जान देने वालों से ऊपर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि गैंगस्टर खुद हत्या की जिम्मेदारी ले रहा है लेकिन पुलिस उसके सामने घुटने टेक रही है। बलकौर सिंह ने कहा कि अगर उनका किसी सामान्य परिवार की बजाय किसी राजनीतिक परिवार में पैदा हुआ होता तो उसे छूने की किसी की हिम्मत नहीं होती।

बता दें कि बीते साल 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वो अपनी कार से जवाहर के गांव जा रहे थे। उनके कार को रास्ते में रोककर हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी,जो अब भी फरार है। मूसेवाला ने 2022 में कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार से हार गए थे।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story