×

भाभी और लिपस्टिक! यहां लाखों की चोरी, फिर मोहब्बत की छूरी

छठ पूजा पर अपने घर पर ताला लगाकर जाना एक व्यापारी को बहुत ज्यादा भारी पड़ गया। व्यापारी के घर पर पहले तो चोरों ने सेंधमारी कर 60 लाख के कैश चुराए और फिर जाते-जाते व्यापारी के दिल पर भी वार करके चले गए।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Nov 2019 5:38 PM GMT
भाभी और लिपस्टिक! यहां लाखों की चोरी, फिर मोहब्बत की छूरी
X
भाभी और लिपस्टिक! यहां लाखों की चोरी, फिर मोहब्बत की छूरी

नई दिल्ली : छठ पूजा पर अपने घर पर ताला लगाकर जाना एक व्यापारी को बहुत ज्यादा भारी पड़ गया। व्यापारी के घर पर पहले तो चोरों ने सेंधमारी कर 60 लाख के कैश चुराए और फिर जाते-जाते व्यापारी के दिल पर भी वार करके चले गए। चोर चोरी करने के बाद घर में व्यापारी और उसकी पत्नी यानी उनके लगे-लगाए भाभी-भइया दोनों के लिए अपनी भावनाएं लिख कर चले गए।

यह भी देखें... पावर कार्पोरेशन PF घोटाले के विरोध में बिजली कर्मियों का धरना कल

लिपस्टिक से लिखा- भाभीजी बहुत अच्छी हैं

बता दें कि ये मामला पटना के पत्रकारनगर का है। आरोप ये है कि यहां हनुमान नगर में एक व्यापारी के घर चोरों ने चोरी की और 60 लाख के कैश, गहने के अलावा घर का हर महंगा सामान लेकर चले गए। उन्होंने चोरी बड़ी तसल्ली से की और यहां तक की घर का टूथपेस्ट तक नहीं छोड़ा।

फिर चोरी करने के बाद लिपस्टिक उठाकर चोरों ने ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिखा कि भाभीजी आप बहुत अच्छी हैं, जबकि भईया के बारे में वे लोग अपशब्द लिख गए। चोरों ने ये भी लिखा कि भाभी जी धन्यवाद, भगवान करे कि आप बहुत उन्नति करें।

चोरों ने इस हद तक चोरी की, कि अलमारी से लेकर बेड के आसपास की चीजों को भी अस्त-व्यस्त कर दिया। उन्होंने कमरे का ताला भी तोड़ डाला था।

बड़े आराम से इस वारदात को अंजाम दिया

पीड़ित व्यापारी परिवार पत्रकार नगर थाने पहुंचा और वहां लूट का मामला दर्ज कराना चाहा तो पुलिस ने चोरी की एफआईआर लिखवाई और फिर मामला दर्ज किया गया।

पीड़ित व्यापारी ने बताया कि मेरे माता पिता काफी बुजुर्ग हैं इसलिए हमलोग छठ मनाने गांव गए हुए थे। हमारे कुछ परिवार इसी बिल्डिंग के दूसरे फ्लैट में थे और अपने भाई को हमने उन्हीं के यहां छोड़ा था।

इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि रात तीन या चार बजे के करीब चोरों ने मेरे फ्लैट में धावा बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि फ़्लैट से बाहर की कुंडी बंद कर ली और बड़े आराम से इस वारदात को अंजाम दिया।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। पटना सदर के एएसपी किरण कुमार जाधव भी घटना स्थल पर पहुंचे।

स्थानीय एएसपी ने बताया कि घर में घटना के वक्त कोई नहीं था इस लिए इस घटना को टेक्निकली डकैती नहीं कहेंगे बल्कि चोरी ही कहेंगे और इसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लेकिन पीड़ित परिवार के सदस्य प्रशांत कुमार का कहना है कि मैं आवेदन लेकर पत्रकार नगर थाना गया कि डकैती का मामला लिखा जाएगा लेकिन पुलिस वालों ने चोरी का मामला दर्ज किया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story