×

दर्दनाक हादसे से मचा कोहराम, कैंटर ने ली महिला की जान, इलाके में हड़कंप

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 8 Oct 2020 3:13 AM GMT
दर्दनाक हादसे से मचा कोहराम, कैंटर ने ली महिला की जान, इलाके में हड़कंप
X
तेज़ रफ़्तार कैंटर ने अपनी चपेट में ले लिया, जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत में दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें मौके पर ही मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार से आ रही कैंटर का कहर देखने को मिला। बुधवार को नेशनल हाईवे 1 को पार करते समय महिला को तेज़ रफ़्तार कैंटर ने अपनी चपेट में ले लिया, जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

यह पढ़ें....वास्तु दिशा ज्ञान: ऑफिस में कहां बैठे बॉस, ताकि हो सबको लाभ, जानें..

सड़क पार करते समय हादसा

महिला बाला गांव बढ़ खालसा की रहने वाली थी। दो महिलाएं जो कि रिश्ते में ननद और भाभी लगती थीं, सड़क पार कर रही थीं, तभी एक तेज़ रफ़्तार कैंटर ने एक महिला को अपनी चपेट में ले लिया। मृतका बाला के शव को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा।

यह पढ़ें....शर्मनाक: रिटायर्ड सिपाही को बेटे-बहू ने घर से निकाला, ASP से लगाई गुहार

चालक की तलाश शुरू

इस हादसे की जानकारी देते हुए राई थाना में तैनात एएसआई संजीव ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई है। महिला बढ़ खालसा की रहने वाली थी औऱ सोनीपत जा रही थी हादसे के बाद कैंटर चालाक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

ACCIDENT फाइल

यह पढ़ें...हाथरस पीड़िता के परिवार के साथ हुए अन्याय की सच्चाई हर हिंदुस्तानी के लिए जानना जरूरी: राहुल गांधी

इस घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है और महिला के परिजनों का बुरा हाल है।

यह पढ़ें...शर्मनाक: रिटायर्ड सिपाही को बेटे-बहू ने घर से निकाला, ASP से लगाई गुहार

यह पढ़ें...बड़ी लापरवाही: जिला अस्पताल में टांका लगाता दिखा बाहरी युवक, जांच के आदेश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story