×

मारे गए आतंकी: घाटी में सुरक्षाबलों ने चलाया बड़ा ऑपरेशन, बंद हुई इंटरनेट सेवा

घाटी के अनंतनाग जिले में गुरुवार को सुबह आज फिर से आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें देश को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 7:03 AM GMT
मारे गए आतंकी: घाटी में सुरक्षाबलों ने चलाया बड़ा ऑपरेशन, बंद हुई इंटरनेट सेवा
X
अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने मकान में छिपे हुए आतंकियों की घेराबंदी बुधवार शाम से कर रखी थी। अंधेरा हो जाने पर मुठभेड़ को सुबह तक के लिए टाल दिया गया था।

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार को सुबह आज फिर से आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें देश को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा कि ये आतंकी इलाके में स्थित एक मकान में छिपे हुए हैं। जबकि मकान में अभी भी एक से दो आतंकियों की छिपे होने की आशंका है। वहीं भारतीय सुरक्षाबलों का अभियान अभी जारी है।

ये भी पढ़ें... जम्मू कश्मीर: बिजबेहरा में आतंकियों से मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

इंटरनेट सेवा को अगले आदेश तक बंद

अनंतनाग जिले में भारतीय सुरक्षाबलों ने मकान में छिपे हुए इन आतंकियों की घेराबंदी बुधवार शाम से कर रखी थी। लेकिन अंधेरा हो जाने पर मुठभेड़ को सुबह तक के लिए टाल दिया गया था। और ऐसे में आतंकी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार न हो इसको लेकर सुरक्षाबलों ने कड़ा बंदोबस्त कर रखा था। वहीं आसपास के मुहल्ले में तैनात सुरक्षाबलों ने रोशनी की व्यवस्था भी कर रखी थी।

indian army search operation फोटो-सोशल मीडिया

मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए भी कई बार कहा परंतु वे नहीं माने। तभी मुठभेड़ के दौरान अफवाह रोकने के लिए प्रशासन ने बुधवार से ही इंटरनेट सेवा को अगले आदेश तक बंद कर दिया है।

ये भी पढ़ें...आप नेता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा

इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने बताया तक आज तड़के एक बार फिर सेना ने मकान में छिपे आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। उनसे कहा गया कि वे हथियार छोड़कर घर से बाहर आ जाएं। उन्हें कुछ नहीं किया जाएगा परंतु उन्होंने इस अपील को अनसुना कर एक बार फिर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

ऐसे में दोनों ओर से रूक-रूककर गोलीबारी अभी भी जारी है। घाटी के अनंतनाग में बिजबिहाड़ा से कुछ ही दूरी पर कांडीपोरा में शाम को स्वचालित हथियारों से लैस दो-तीन आतंकी अपने किसी संपर्क सूत्र के पास आए। जिसकी पुलिस को भनक लग गई। और कुछ ही देर बाद पुलिस ने सेना की 3 आरआर व सीआरपीएफ की 14वीं वाहिनी के जवानों के साथ मिलकर कांडीपोरा की घेराबंदी शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें...Job Alert: ये बड़े बैंक दे रहे नौकरी का मौका, करेंगे लिटरल हायरिंग

Newstrack

Newstrack

Next Story