HERO ने लॉन्च की नई आई स्मार्ट बाइक, जानिए कीमत व खासियत

देश की पहली बीएस-6(BS-6) इंजन वाली बाइक स्प्लेंडर आई स्मार्ट लॉन्च हुई है। हीरो मोटो ने पहली बार  बाइक स्प्लेंडर आई स्मार्ट लॉन्च की है।  कपंनी ने अपनी पॉपुलर स्प्लेंडर बाइक को नए इंजन के साथ बाजार में उतारा है। कंपनी के अनुसार इस नई बाइक  

जयपुर: देश की पहली बीएस-6(BS-6) इंजन वाली बाइक स्प्लेंडर आई स्मार्ट लॉन्च हुई है। हीरो मोटो ने पहली बार  बाइक स्प्लेंडर आई स्मार्ट लॉन्च की है।  कपंनी ने अपनी पॉपुलर स्प्लेंडर बाइक को नए इंजन के साथ बाजार में उतारा है। कंपनी के अनुसार इस नई बाइक  को 110 सीसी फ्यूल इंजेक्शन तकनीक वाली इंजन के साथ लॉन्च किया गया है।

 

यह पढ़ें…अब फायदा ही फायदा: 2 GB से 5 GB तक मिल रहा शानदार ऑफर, जल्द करें रिचार्ज

 

यह इंजन 7500 आरपीएम पर 9.1 बीएचपी की पावर और 5500 आरपीएम पर 9.89 एनएम का टॉर्क देता है। कंपनी ने इसके इंजन के लिए नया फ्रेम  यूज किया है, जिससे इसके ग्राउंड क्लियरेंस अब 180 मिलीमीटर और व्हीलबेस की लम्बाई भी 36 मिलीमीटर है। इसका इंजन 4 स्पीड गियर से काम करता है।

हीरो मोटो की इस आई स्मार्ट बाइक की कीमत 64 हजार 900 रुपये है। दिल्ली और एनसीआर में इस बाइक की खरीद कर सकते है। लेकिन जल्द ही इसे पूरे देश के शोरुम में इसकी पहुंच हो जाएगी। स्प्लेंडर की इस नई बाइक की सबसे खास बात यह है कि इसमें माइलेज बढ़ाने के लिए फ्यूल इंजेक्शन तकनीक है।

यह पढ़ें…खरतनाक है ये ऐप: कर देंगे आपका अकाउंट खाली, नहीं उठाया ये कदम तो….