×

मेरठ: SSP ऑफिस के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, जानिए पूरा मामला

हैदराबाद में गैंगरेप के आरोपियों को एनकाउंटर के बाद देशभर की रेप पीड़िता न्याय मांग रही हैं। ताजा मामला मेरठ से सामने आया है। यहां मेरठ से एसएसपी ऑफिस के बाहर एक रेप पीड़िता ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या की कोशिश की।

suman
Published on: 6 Dec 2019 3:25 PM GMT
मेरठ: SSP ऑफिस के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, जानिए पूरा मामला
X

मेरठ: हैदराबाद में गैंगरेप के आरोपियों को एनकाउंटर के बाद देशभर की रेप पीड़िता न्याय मांग रही हैं। ताजा मामला मेरठ से सामने आया है। यहां मेरठ से एसएसपी ऑफिस के बाहर एक रेप पीड़िता ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या की कोशिश की। एसपी ऑफिस के बाहर कई घंटे तक महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने महिला को जबरन हिरासत में लेकर महिला थाने भेज दिया।

यह पढ़ें....हैदराबाद एनकाउंटर: खुशी से मिठाई बांटते भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता, देखें तस्वीरें

मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि 12 सितंबर 2019 को मोनू गुज्जर नाम के एक शख्स ने उसकी ही जेठानी की मदद से उसका रेप किया। पीड़िता का कहना है कि जब वह इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंची तो दरोगा ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए उस पर ही फैसला करने का दवाब बनाया। लेकिन जब वह नहीं मानी तो आरोपी खुद थाने पहुंचकर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित महिला का कहना है कि इस दौरान पुलिस ने उसे सुरक्षित घर तो पहुंचा दिया, लेकिन आरोपी के मौके पर होने के बावजूद उसे गिरफ्तार नहीं किया।

यह पढ़ें....उन्नाव रेप में बड़ा खुलासा: डॉक्टर ने बताई सच्चाई, आईजी ने कही ये बात

पीड़िता ने एसएसपी से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और मुकदमे के जांच अधिकारी को बदलने की मांग की है। वहीं, रेप पीड़िता ने रेप जैसे गंभीर मामले में कार्रवाई ना होने से नाराज होकर एसएसपी ऑफिस के बाहर आत्महत्या की भी कोशिश की। इसके बाद मेरठ पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने आनन-फानन में महिला को बचाकर मामले की जांच शुरू कर दी। मेरठ एसपी ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है। एसपी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

suman

suman

Next Story