अभी-अभी मची भगदड़: अचानक हुआ हादसा, बच्चों समेत कईयों का हुआ ये हाल

रेलवे स्टेशन पर हादसे को लेकर बड़ी खबर आ रही है। शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में बर्दवान रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मच गई। स्टेशन पर मची भगदड़ से 11 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए।

अभी-अभी मची भगदड़: अचानक हुआ हादसा, बच्चों समेत कईयों का हुआ ये हाल

अभी-अभी मची भगदड़: अचानक हुआ हादसा, बच्चों समेत कईयों का हुआ ये हाल

नई दिल्ली : रेलवे स्टेशन पर हादसे को लेकर बड़ी खबर आ रही है। शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में बर्दवान रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मच गई। स्टेशन पर मची भगदड़ से 11 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के तत्काल बाद आरपीएफ और जीआरपी ने घायलों को इलाज के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचाया। इस हादसे में एक छोटा बच्चा भी गंभीर रुप से घायल हो गया।

ये भी देखें… यूपी में 9 से 11 नवंबर तक कालेज व स्कूल रहेंगे बंद

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बर्दवान-पुरुलिया लोकल ट्रेन प्लेटफार्म नंबर चार पर खड़ी थी, उसी समय आसनसोल लोकल ट्रेन के पहुंचने की घोषणा कर दी गई।

बता दें कि इससे पहले इस ट्रेन के यात्री आगे बढ़ते, अचानक से एक और ट्रेन पूर्वा एक्सप्रेस भी पहुंच गई। इसके बाद तीनों ट्रेनों के यात्री धक्का-मुक्की करते हुए तेजी से आगे बढ़ने लगे और भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में 11 लोग घायल हो गए।

ये भी देखें… गिरी गाज! ये अधिकारी हुए ब्लैक लिस्टेड, देखें लिस्ट

पहले भी ऐसे ही हुए हादसे

हादसे की बात करें तो इससे पहले छठ के पर्व पर बिहार में दो जगह भगदड़ देखने को मिली थी, जिनमें पांच लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

पुलिस के अनुसार, बिहार के समस्तीपुर के हसनुपर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक तालाब में छठ पर्व के मौके पर श्रद्धालुओं की भीड़ पर मंदिर की एक दीवार गिर गई, जिसके चलते दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 10 लोग घायल हो गए।

और इससे पहले छठ महापर्व के दौरान औरंगाबाद के सूर्यनगरी देव में सूर्य मंदिर में मची भगदड़ में दो बच्चों की मौत हो गई थी। इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए थे।

ये भी देखें…  SPG: सरकार ने क्यों लिया गांधी परिवार की सुरक्षा में कटौती का फैसला? यहां जानें