×

एंबुलेंस पर ताबड़तोड़ पत्थर: नहीं मान रहे ये हमलावर, खौफ में आए लोग

दिल्ली गाजियाबाद से एटा पैदल आये बिहार के युवक ने कंट्रोल रूम से कोरोना संदिग्धों की सूचना पर गाँव आसपुर के पास पहुँची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर एक सदिग्ध युवक ने हमला किया।

Vidushi Mishra
Published on: 23 April 2020 9:33 AM GMT
एंबुलेंस पर ताबड़तोड़ पत्थर: नहीं मान रहे ये हमलावर, खौफ में आए लोग
X
एंबुलेंस पर ताबड़तोड़ पत्थर: नहीं मान रहे ये हमलावर, खौफ में आए लोग

एटा। 22 अप्रैल, जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम आसपुर के समीप दिल्ली गाजियाबाद से एटा पैदल आये बिहार के युवक ने कंट्रोल रूम से कोरोना संदिग्धों की सूचना पर गाँव आसपुर के पास पहुँची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर एक सदिग्ध युवक ने हमला किया। इसने एंबुलेंस चालक अवनीश कुमार को घायल कर दिया। वहीं उक्त संदिग्ध युवक ने अचानक पत्थर मार कर एंबुलेंस का शीशा तोडकर पीछे गाड़ी में मौजूद मरीजों को भी घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें...बड़े पैकेज का ऐलान: मोदी सरकार ने दी 15000 करोड़ की मजूंरी

टीम पर ईट पत्थरों से हमला

प्रभारी निरीक्षक प्रवीन कुमार ने बताया कि कोरोना के दो संदिग्ध मरीजों को कोरेन्टाइन सेन्टर से एम्बुलेंस से लेकर वापस आते समय एक युवक ने स्वास्थ विभाग की टीम पर ईट पत्थरों से हमला कर दिया।



जिस हमले में ,एम्बूलेंस छतिग्रस्त हो गई तथा एम्बुलेंस में सवार कोरोना संदिग्ध महिला सहित स्वास्थ कर्मी घायल हो गये तथा पत्थर हाथ में लगने से चालक के भी चोट लगी है।

ये भी पढ़ें...प्रयागराज व झांसी में पूल टेस्टिंग सुविधा देगी सरकार, मंडलों में टेस्टिंग लैब

पकडें जाने के डर से हमला

मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय अग्रवाल ने बताया कि उक्त युवक बिहार के गांव छाक्षर पोस्ट माल्दा विहार का रहनेवाला है। उसकी भाषा समझ में नहीं आ रही है। उसनें पकडें जाने के डर से हमला किया था।

उक्त हमलावर युवक को काफी कवायत के बाद स्वास्थ विभाग की टीम व पुलिस ने पकड़कर घटना की सूचना पुलिस और अधिकारियों को दी गयी ।

घटना की सूचना पर ,डाक्टरों की राय से हमलावर अजीत दास को पकड़कर सी एस हॉस्पिटल मारहरा रोड पर कोरन्टीन किया गया है।

ये भी पढ़ें...बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम: इन दो राज्यों में लिया गया ये फैसला, जानें वजह

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story