शादी के 4 दिन बाद नवविवाहित जोड़े ने किया ऐसा, जान दहल जाएगा दिल

दिल्ली के पास गाजियाबाद में एक नव विवाहित जोड़े ने शादी के 4 दिन बाद सुसाइड कर लिया। ये  दिल-दहलावे वाली घटना  गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके की है। दोनों ने 4 साल के प्यार के बाद प्रेम विवाह  किया था

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 5 July 2020 5:52 AM GMT
शादी के 4 दिन बाद नवविवाहित जोड़े ने किया ऐसा, जान दहल जाएगा दिल
X

गाजियाबाद दिल्ली के पास गाजियाबाद में एक नव विवाहित जोड़े ने शादी के 4 दिन बाद सुसाइड कर लिया। ये दिल-दहलावे वाली घटना गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके की है। दोनों ने 4 साल के प्यार के बाद प्रेम विवाह किया था और 4 दिन बाद पति ने रेल के आगे कूदकर जान दे दी, और अगले ही दिन पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

यह पढ़ें..थर्राई कारगिल: चार दिन में दूसरी बार आया भूकंप, झटकों से लद्दाख में हड़कंप

इस नव विवाहित जोड़े का नाम विशाल और निशा है विशाल अपने इलाके में कोचिंग सेंटर में कॉमर्स की क्लास चलाता था, और पत्नी निशा मल्टी नेशनल कंपनी में एचआर मैनेजर थी। दोनों ने 4 साल के प्यार के बाद पिछले महीने 29 जून को परिवार की रजामंदी से शादी की थी। शादी के बाद अपने ससुराल पहुंचने पर निशा ने सभी रस्मों को हंसी-खुशी पूरा किया था, जिसका सबूत एक वीडियो भी है जिसमें कंगना की रस्म को हंसी-खुशी पूरा किया जा रहा है।

सब रस्मों को निभाने के बाद शादी के अगले दिन विशाल सुबह ही बिना बताए घर से चला गया, जिसके बाद जब वो शाम तक घर नहीं लौटा तो उसके परिवार ने पुलिस को सूचना दी। विशाल के भाई का कहना है कि विशाल जब शाम तक नहीं लौटा तो हमने उसका फोन लगाया जो घर में रखा मिला। जिसके बाद उन्होंने 112 पर पुलिस को विशाल के गुम होने की सूचना दी जिस पर पुलिस ने उसका फोटो परिवार से लिया और कुछ देर बाद ही पुलिस ने उन्हें शिनाख्त करने के लिए एक शव के फोटो दिखाए जिसकी शिनाख्त उन्होंने विशाल के रूप में की।

विशाल के भाई ने बताया आखिर क्यों विशाल ने रेल से कटकर सुसाइड किया ?इसका पता नहीं चल पाया। विशाल की मौत की दुखद सूचना जब निशा के परिवार को लगी तो मातम छा गया।मौत के बाद विशाल का अंतिम संस्कार कर दिया गया और परिवार के लोग निशा को अपने साथ मायके ले आए और वहां आकर परिवार ने उससे विशाल की मौत के कारण को जानने का प्रयास किया।

यह पढ़ें.. Live: असम राजभवन कंटेनमेंट जोन घोषित, रोजाना टूट रहा कोरोना का रिकॉर्ड

लेकिन विशाल की मौत से दुखी निशा ने बीती रात फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। निशा और विशाल ने चार साल की प्रेम कहानी को शादी का नाम दिया। फिर दोनों ने सुसाइड कर लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और जांच के बाद घटना की असल वजह सामने आ पाएगी। जिस रिश्ते को प्यार के रुप में दोनों ने 4 साल निभाया, उसी रिश्ते को शादी के 4 दिन बाद खत्म कर दुनिया से चले जाने की कोई होगी ये बात हैरान करने वाली है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story