×

अब राजनीति में रजनी: कर इस पार्टी में एंट्री, जनवरी में होगा बड़ा ऐलान

राजनीति में कदम रखते हुए सुपरस्टार रजनीकांत ने साफ-सुथरी राजनीति का वादा करते हुए स्पष्ट रूप से कहा कि उनकी पार्टी 2021 में विधानसभा चुनाव लड़ेगी और विजयी होगी।

Newstrack
Published on: 3 Dec 2020 8:47 AM GMT
अब राजनीति में रजनी: कर इस पार्टी में एंट्री, जनवरी में होगा बड़ा ऐलान
X
अब राजनीति में रजनी: कर इस पार्टी में एंट्री, जनवरी में होगा बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: राजनीति में दो-दो हाथ करने के लिए अब दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत भी तैयार हो गए हैं। उन्होंने नई पार्टी बनाने का एलान कर दिया है। सुपरस्टार रजनीकांत ने यह जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। ट्वीट में उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी को जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। इस संबंध में 31 दिसंबर को घोषणा की जाएगी। बता दें कि अगले साल अप्रैल-मई महीने में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले रजनीकांत का सक्रिय राजनीति में उतरना काफी अहम माना जा रहा है। रजनीकांत का राजनीति में आने की अटकलें काफी दिनों से लगाई जा रही थी।

साफ-सुथरी राजनीति का वादा

राजनीति में कदम रखते हुए सुपरस्टार रजनीकांत ने साफ-सुथरी राजनीति का वादा करते हुए स्पष्ट रूप से कहा कि उनकी पार्टी 2021 में विधानसभा चुनाव लड़ेगी और विजयी होगी। उन्होंने विश्वास जताया कि उनकी संभावित पार्टी लोगों के भारी समर्थन के साथ चुनाव जीतने में सक्षम होगी। 69 साल के अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि 'आगामी विधानसभा चुनावों में साफ-सुथरी राजनीति का उदय निश्चित रूप से होगा।' उन्होंने कहा कि पार्टी लॉन्च से संबंधित मामलों की घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी।

suparstar rajnikanth-

'रजनी मक्कल मंद्रम' (आरएमएम)

इससे पहले सोमवार को रजनीकांत ने चेन्नई में अपने समर्थकों के साथ गहन विचार मंथन किया था। समर्थकों के साथ बैठक के बाद उन्होंने कहा था कि वे राजनीति में प्रवेश करने के बारे में अपने निर्णय से जल्द से जल्द अवगत करवाएंगे। रजनीकांत ने कहा था कि उन्होंने ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ (आरएमएम) के जिला सचिवों से मुलाकात कर राजनीति में प्रवेश की संभावना पर चर्चा की है।

ये भी देखें: किसान आंदोलन की फंडिंग: कहां से मिल रहा पैसा, हो गया खुलासा

लंबे समय से राजनीति में आने का इंतजार

पिछले महीने अभिनेता ने संकेत दिया था कि लंबे समय से राजनीति में आने का इंतजार और भी लंबा हो सकता है। कथित रूप से रजनीकांत द्वारा अक्तूबर में लिखा गया एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों की चिंता का हवाला दिया था। हालांकि, रजनीकांत ने पत्र में लिखी कुछ चीजों को फर्जी बताते हुए खारिज कर दिया था। जबकि उन्होंने पत्र में लिखे स्वास्थ्य जोखिमों के चलते कोरोना का शिकार होने की संभावना वाली बात को स्वीकर किया था। रजनीकांत के डॉक्टरों द्वारा लगातार उन्हें राजनीति में नहीं जाने की सलाह दी जाती रही है।

suparstar rajnikanth-and Kamal Hasan

ये भी देखें: पूर्व सीएम की बिगड़ी तबियत: रिपोर्ट देख चौंक गए सब, तत्काल अस्पताल में भर्ती

रजनीकांत ने कमल हासन के साथ राजनीति में प्रवेश की जताई थी इच्छा

रजनीकांत पिछले दो सालों से राजनीति में सक्रिय हैं लेकिन आधिकारिक तौर पर उन्होंने अभी तक राजनीति में प्रवेश नहीं किया है। हालांकि पिछले साल अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत ने एक साथ काम करने की इच्छा जताई थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story