रकुलप्रीत की गिरफ्तारी! NCB के समन को किया नजरअंदाज, अब फसेंगी एक्ट्रेस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में तब्दील हो गया है। कई बड़ी फिल्मी हस्तियों का नाम इस मामले में सामने आ चुका है।

Published by Shivani Awasthi Published: September 24, 2020 | 11:04 am
Modified: September 24, 2020 | 12:11 pm
Sushant Drugs case NCB investigation rakul preet simone khambatta Bollywood

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में तब्दील हो गया है। कई बड़ी फिल्मी हस्तियों का नाम इस मामले में सामने आ चुका है। अब इन सब से NCB ने पूछताछ शुरू की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण समेत, सारा, श्रद्धा, रकुल प्रीत को पूछताछ के लिए समन भेजा है। आज एनसीबी रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को पूछताछ करेगी। सिमोन पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं। हालाँकि रकुल ने समन मिलने से इंकार किया।

सुशांत ड्रग्स केस Live Updates

रकुलप्रीत हो सकती है गिरफ्तार:

एनसीबी के समन की अवहेलन पर रकुलप्रीत को हिरासत में लिए जा सकता है। रिया की तरह रकुलप्रीत को भी उनके घर से जाकर पूछताछ के लिए एनसीबी हिरासत में ले सकती है। ऐसे में अगर रकुलप्रीत एनसीबी दफ्तर में मौजूद नहीं होगी तो उनपर मुसीबत में आ सकने की संभावना है।

NCB

रकुलप्रीत ने किया समन मिलने से इनकार:

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत से भी आज एनसीबी पूछताछ करने वाली थी लेकिन रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इनकार कर दिया। ऐसे में वे एनसीबी के दफ्तर भी नहीं पहुंची। हालांकि एनसीबी इस बारे में अलग ही बात कह रही हैं। उनका कहना है कि रकुल बहाना बना रही है। उन्हें बुधवार को समन भेजा गया था। रकुल से एनसीबी की टीम ने कई प्लेटफॉर्म के जरिए संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन रकुल की तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

ये भी पढ़ेंः सुशांत राजपूत ने खुद ही लगाई थी फांसी! सभी आरोपी होंगे बरी, पढ़ें CFSL की ये रिपोर्ट

NCB दफ्तर में सिमोन खंबाटा से पूछताछ

ड्रग्स केस में फंसीं सिमोन खंबाटा को एनसीबी ने समन भेजा था। सिमोन एनसीबी के ऑफिस में मौजूद हैं। सिमोन से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ शुरू हुई हैं। बता दें कि सिमोन पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

एनसीबी ने मुंबई में कई जगह की रेड

वहीं एनसीबी ने आज मुम्बई में कुछ जगहों पर छापेमारी की है। ये सभी छापेमारी ड्रग्स केस को लेकर की गयी। बता दें कि टीवी एक्टर सनम-अबिगेल का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद उनसे मिली जानकारी के आधार पर एनसीबी ने छापेमारी की कार्रवाई की।

Bollywood Drug Case

रिया की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई:

रिया चक्रवर्ती की जेल रिमांड की अवधि खत्म हो चुकी हैं, हालाँकि दो दिन से लगातार उनकी जमानत अर्जी पर कोर्ट की सुनवाई टल रही है। ऐसे में आज फिर उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। आज तय हो जायेगा कि रिया जेल में ही बंद रहेंगी या आजाद हो जाएँगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App