×

मुसीबत सुशांत परिवार पर: दुआ कर रहा पूरा देश, टूटा दुखों का पहाड़

सुशांत की मौत की जांच को मुंबई पुलिस से सीबीआई(CBI) को दे दिया गया था। पर फिलहाल तो इस मामले पर अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला जा सका है। वहीं इन सब के बीच, सोशल मीडिया पर इन दिनों सुशांत के पिता की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 1:14 PM GMT
मुसीबत सुशांत परिवार पर: दुआ कर रहा पूरा देश, टूटा दुखों का पहाड़
X
सामने आई इन तस्वीरों में उनके पिता केके सिंह अस्पताल के बेड पर अस्वस्थ्य से नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा कि केके सिंह को दिल की बीमारी है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती सुशांत सिंह राजपूत इसी साल 14 जून को दुनिया से विदा हो गए थे। ये खबर सुनकर उनका घर-परिवार, दोस्त-यार और चाहनेवालों में शोक की लहर थी। कई महीनों तक सुशांत के फैंस को उनकी मौत का सदमा रहा। हालाकिं सुशांत की मौत की जांच को मुंबई पुलिस से सीबीआई(CBI) को दे दिया गया था। पर फिलहाल तो इस मामले पर अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला जा सका है। वहीं इन सब के बीच, सोशल मीडिया पर इन दिनों सुशांत के पिता की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें...सुशांत की मौत का खुला राज: क्या बहन ही है कातिल, आखिर ऐसा क्यों बोला रिया ने

सुशांत की पिता बीमार

सामने आई इन तस्वीरों में उनके पिता केके सिंह अस्पताल के बेड पर अस्वस्थ्य से नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा कि केके सिंह को दिल की बीमारी है। जिसके चलते उन्होंने हरियाणा के फरीदाबाद एशियन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इस फोटो में सुशांत की दोनों बहने प्रियंका और मीतू भी दिखाई दे रही हैं। वहीं साथ में उनके पिता केके सिंह भी बिस्तर पर आराम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

kk singh फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...सुशांत ड्रग केस: लोखंडवाला में NCB की छापेमारी, एक ड्रग सप्लायर गिरफ्तार

शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना

इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है- सुशांत सिंह राजपूत के पिता हार्ट की समस्या के कारण एशियन हॉस्पिटल फरीदाबाद में हैं। कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।

सुशांत के फैंस तस्वीर पे प्रतिक्रियां दे रहे हैं। साथ ही एक यूजर ने लिखा, "जल्दी ठीक हो जाइए साहब आप एक फाइटर हैं"। साथ ही दूसरे ने कमेंट किया, ' काफी समय बाद परिवार को मुस्कुराते देख, अच्छा लगा"।

ये भी पढ़ें... सुशांत केस: जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना के SP को जबरन किया क्वारनटीन

Newstrack

Newstrack

Next Story