×

सुशांत सुसाइड केस: जांच के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे ये तेज तर्रार IPS, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़ी गुत्थी अभी भी पूरी तरह से सुलझ नहीं पाई है। इस मामले को जल्द सुलझाने के लिए अब बिहार पुलिस के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी मुम्बई पहुंच चुके हैं।

Newstrack
Published on: 2 Aug 2020 5:26 PM GMT
सुशांत सुसाइड केस: जांच के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे ये तेज तर्रार IPS, कही ये बड़ी बात
X

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़ी गुत्थी अभी भी पूरी तरह से सुलझ नहीं पाई है। इस मामले को जल्द सुलझाने के लिए अब बिहार पुलिस के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी मुम्बई पहुंच चुके हैं। विनय ने मुम्बई पहुंचते ही कहा कि उनकी टीम एक सप्ताह से मुम्बई में है और जांच को सही दिशा में आगे लेकर जा रही है।

उन्होंने कहा, "हमें जिससे भी जरूरत होगी, हम पूछताछ करेंगे। अब तक हम इस मामले से जुड़े उन लोगों से पूछताछ कर रहे हैं, जो सीधे तौर पर अंतिम दिनों या फिर उनकी जिंदगी में वैसे भी काफी करीब थे।

ये भी देखें: आंधी-बारिश लाई तबाही: लाखों लोगों की जान पर आई आफत, हाई-अलर्ट जारी

हमारी टीम ने इस दिशा में काफी काम किया है और अब अगर जांच को आगे बढ़ाने के लिए फिल्मकारों से पूछताछ की जरूरत हुई तो हम वह भी करेंगे लेकिन हमारा अपना तरीका होगा।"

उधर सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग तेज हो गई है, चर्चित मैथेमैटिक्स गुरू आरके श्रीवास्तव ने भी बॉलीवुड पर सवाल उठाया और कहा कि क्या सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिल पायेगा? या रईस लोगों के द्वारा कानून को खरीद लिया जायेगा ?

चर्चित मैथेमैटिक्स गुरू आरके श्रीवास्तव ने कहा की सुशांत सिंह राजपूत जैसे पढ़े लिखे और मल्टी टैलेन्टेड ऐक्टर आज तक बॉलीवुड में कोई नही आया। ऐसी प्रतिभा कभी आत्महत्या नही कर सकती, पूरे देश के लोगों की तरह मेरी भी मांग है की सीबीआई जांच हो।

आपको बताते चलें कि आरके श्रीवास्तव से पहले भी बहुत सारे देश के चर्चित हस्तियों ने इसको प्लान मर्डर बताया है। प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना राणावत ने तो बॉलीवुड को नेपोटीजम का गिरोह बताया।

ये भी देखें: Live: अबतक का सबसे बड़ा कोविड आंकड़ा, एक दिन में मिले इतने संक्रमित

बॉलीवुड के कुछ लोग गैंग बना चुके हैं

उन्होंने बताया की कैसे छोटी जगह के प्रतिभावों को ये लोग आगे नही बढ़ने देते, इसके विपरीत अभिनेता शेखर सुमन ने तो बताया कि ये बॉलीवुड के कुछ लोग गैंग बना चुके हैं, जो लोग छोटी जगह से आये वे लोग इनकी गुलामी करेंगे तभी उनको काम मिलेगा, नही तो यह ग्रुप उनको बॉलीवुड से बाहर का रास्ता दिखा देगा। जैसा की बहुत सारे प्रतिभाओं को यह गैंग बाहर का रास्ता दिखा चुका है।

ये भी पढ़ें: शर्मनाक: श्वेता की फ्रेंड ने अभिनव पर लगाया बड़ा आरोप, करता है बेटी से ऐसी बातें..

Newstrack

Newstrack

Next Story