×

रिया की गिरफ्तारी आज? दिल्ली में CBI की खास बैठक, जांच को लेकर ये है प्लान

सुशांत राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गयी है। सीबीआई जांच के लिए मुम्बई पहुँच गयी है। मुम्बई रवानगी से पहले आज दिल्ली में सीबीआई के अधिकारियों के बीच हाई लेवल की बैठक हुई।

Shivani
Published on: 20 Aug 2020 6:22 PM GMT
रिया की गिरफ्तारी आज? दिल्ली में CBI की खास बैठक, जांच को लेकर ये है प्लान
X
Sushant singh rajput case CBI investigation rhea chakraborty may arrested

सुशांत राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गयी है। सीबीआई जांच के लिए मुम्बई पहुँच गयी है। मुम्बई रवानगी से पहले आज दिल्ली में सीबीआई के अधिकारियों के बीच हाई लेवल की बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर सकती हैं।

मुंबई रवानगी से पहले CBI टीम की दिल्ली में अहम बैठक

दरअसल, सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले में जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी। जिसमे कोर्ट ने जांच सीबीआई को सौंप दी थी। मामले की जांच को लेकर सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच गई है। जांच एजेंसी के 4 अधिकारी मुंबई पहुंचे हैं। वहीं, दूसरी टीम देर रात मुंबई पहुंचेगी। इसके पहले सीबीआई टीम के बीच दिल्ली में अहम बैठक हुई।

manoj

क्राइम सीन क्रिएट करेगी CBI

बता दें कि मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम को क्वारनटीन नहीं किया जाएगा। सीबीआई मुंबई में सबसे पहले क्राइम सीन की तस्वीरें लेगी। इसके बाद सीबीआई सुशांत के घर पर दोबारा क्राइम सीन क्रिएट कर सकती है।

ये भी पढ़ेंः अडानी ग्रुप को एयरपोर्ट सौंपने पर सियासत गरमाई, केरल ने किया विरोध

रिया की हो सकती है गिरफ्तारी

सीबीआई मामले में सुशांत के नौकरों के अलावा दोस्तों से पूछताछ करेगी। इन सब के बीच इस तरह की जानकारी मिल रही है कि सीबीआई रिया चक्रव्रती को हिरासत में ले सकती है। दरअसल सुशांत के मामले में रीया पर आरोप लग रहे हैं। उनकी प्रॉपर्टी को लेकर भी कई तरह से रिया कटघरे में हैं। वहीं रिया जो अपनी इनकम और प्रॉपर्टी को लेकर ईडी को अब तक सही जवाब नहीं दे सकी, अब सीबीआई के सवालों के जवाब देने होंगे।

sushant singh

सीबीआई की टीम में ये अफसर शामिल

गौरतलब है कि सीबीआई की एसआईटी का नेतृत्व सीबीआई के जॉइंट डायरेक्टर मनोज शशिधर कर रहे हैं। इसके अलावा टीम में गगनदीप गंभीर, एसपी नूपुर प्रसाद और एडिशनल एसपी अनिल यादव शामिल हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story