×

सुशांत केस में कोर्ट किसके साथ? कल आएगा फैसला, रिया की जीत या होगी हार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा है। कल ये तय हो जायेगा कि इस केस में आखिर जांच का अधिकार किसे है, मुंबई पुलिस या बिहार पुलिस।

Shivani
Published on: 18 Aug 2020 3:21 PM GMT
सुशांत केस में कोर्ट किसके साथ? कल आएगा फैसला, रिया की जीत या होगी हार
X
sushant singh rajput case supreme court verdict on rhea chakraborty mumbai police

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा है। कल ये तय हो जायेगा कि इस केस में आखिर जांच का अधिकार किसे है, मुंबई पुलिस या बिहार पुलिस। दरअसल, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट ने सुशांत मामले की जांच मुम्बई पुलिस को ट्रांसफर किये जाने की मांग को लेकर अर्जी दी थी, जिसपर कल 11 बजे सुनवाई होगी।

रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल सुबह 11 बजे सुनाएगा फैसला

सुशांत सिंह आत्महत्या केस में कल अहम दिन है। रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल 11 बजे फैसला सुनाएगी। जस्टिस हृषीकेश राय की एकल जज पीठ फैसला सुनाएगी।

बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस में रिया के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। वहीं मुंबई पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग उठ रही हैं। इन्ही सब को लेकर रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देते हुए मामले की जांच मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की।

ये भी पढ़ेंः Tiktok पर बड़ी खबर: ये दो नामी कंपनियां है दौड़ में शामिल, जानें पूरी खबर

सुशांत केस में जांच सीबीआई को मिलेगी या मुंबई ट्रांसफर होगी

रिया की अपील पर पिछले मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी। जस्टिस ह्रषिकेश रॉय की बेंच ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले में यह तय करेगा कि बिहार में दर्ज एफआईआर को मुंबई को ट्रांसफर किया जाए या नहीं।

सुशांत के पिता ने किया था रिया और श्रुति को मैसेज

बिहार और मुंबई सरकार के साथ रिया -सुशांत के परिवार ने रखा था कोर्ट में पक्ष

इस मामले में बिहार सरकार की तरफ से सीनियर एडवोकेट मनिंदर सिंह, महाराष्ट्र सरकार की ओर से एएम सिंघवी और रिया की तरफ से श्याम दिवान ने कोर्ट ने अपना अपना पक्ष रखा। वहीं सुशांत के परिवार की तरफ से विकास सिंह केस लड़ रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story