×

सुशांत का ये करीबी गिरफ्तार: ड्रग्स मामले में सामने आया नाम, करता था ये काम

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के बाद अब NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत की भी गिरफ्तार कर लिया।

Shivani
Published on: 5 Sep 2020 3:42 PM GMT
सुशांत का ये करीबी गिरफ्तार: ड्रग्स मामले में सामने आया नाम, करता था ये काम
X
रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के बाद अब NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत की भी गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के एंगल की जाँच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को शाम एक और गिरफ्तारी की है। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के बाद अब NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत की भी गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि शोविक और मैनेजर सैमुएल मिरांडा को किला कोर्ट ने आज 4 दिन के लिए कस्टडी में रखने का आदेश दे दिया।

सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत की गिरफ्तारी

दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट से शोविक और मिरांडा को रिमांड देने का आग्रह किया था। इसके बाद किला कोर्ट ने दोनों को 9 सितम्बर तक कस्टडी में रखने का आदेश कोर्ट ने दिया। वहीं आज दीपेश सावंत को ड्रग्स की खरीद और हैंडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। NCB को उसके खिलाफ बयान और डिजिटल सबूत मिले हैं, जिसके आधार पर उसपर ये कार्रवाई की गयी। वहीं दीपेश को रविवार सुबह 11 बजे अदालत में पेश किया जाएगा।

sushant singh case

रिया चक्रवर्ती को समन भेजा गया

जानकरी के मुताबिक अब इस मामले में रिया चक्रवर्ती को समन भेजा गया है। रिया कल यानी रविवार को NCB के सामने पेश होंगी। NCB के अधिकारी ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश सिंह से करवाया जाएगा। इसके अलावा रिया से कल सवाल पूछे जायेंगे। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि रिया से NCB कल क्या सवाल पूछ सकती है?

ये भी पढ़ेंः सावधान वाहन चालक: सरकार की बड़ी तैयारी, अब कबाड़ में जाएगी आपकी पुरानी गाड़ी

इन सवालों से हो सकता है सामना

1 – कल NCB रिया से उनके वाट्सएप्प चैट को लेकर सवाल पूछ सकती है।

2- इसके आलावा NCB ड्रग्स के सेवन सम्बंधित सवाल पूछ सकती है। NCB इस दौरान रिया से पूछ सकती है कि क्या वो खुद भी ड्रग्स का लेती हैं, अगर लेती हैं, तो कौन-कौन सी ड्रग्स का सेवन करती हैं ?

3- NCB रिया से पूछ सकती है कि रिया किस-किस के लिए ड्रग्स मंगवाती थी और किसके के जरिये ड्रग्स मंगवाती थी ?

4- पैसों का भुगतान कौन और कैसे किया जाता था ? ये भी सवाल पूछा जा सकता है।

rhea

5- इसके अलावा पूछा जा सकता है कि रिया की 15 मार्च की शोविक के साथ की चैट्स में किस के लिये बड्ड की डिमांड कर रही थी ?

6- पहली बार कब और कौन सी ड्रग्स का सेवन किया था ? ये भी सवाल पूछे जा सकते हैं।

7- रिया से पूछा जा सकता है कि उनका भाई उनके कहने पर ड्रग्स लाता था या फिर रिया ने शोविक के संपर्क में आने के बाद ड्रग्स लेना शुरू किया था ?

8- सुशांत ड्रग्स का सेवन करते है इस बात का पता आपको सबसे पहले कब पता चला ? इस पर भी सवाल पूछे जा सकते हैं।

9- अगर सुशांत ड्रग्स लेते थे तो आपने उन्हें रोका क्यों नहीं? आप क्यों अपने भाई के जरिये सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थी ?

10- बॉलीवुड में वो कौन-कौन लोग हैं, जो पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करते है ?

11- आप, सुशांत, और शोविक ड्रग्स का सेवन करते थे ये बात किस किस को पता थी ?

इन सब संभावित सवालों से कल रिया का सामना हो सकता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story