×

सुवेंदु का बीजेपी में जाना टीएमसी को नहीं आया रस, पिता की छिनी चेयरमैन की कुर्सी

Aditya Mishra

Aditya MishraBy Aditya Mishra

Published on 12 Jan 2021 8:29 AM GMT

सुवेंदु का बीजेपी में जाना टीएमसी को नहीं आया रस, पिता की छिनी चेयरमैन की कुर्सी
X
बीजेपी नेता के इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए, बंगाल के उप संसदीय मामलों के मंत्री तापस रॉय ने कहा है कि शुभेंदु अधिकारी गलत आरोप लगा रहे हैं।
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

कोलकाता: ममता बनर्जी की पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के पिता को टीएमसी ने तगड़ा झटका दिया है। सुवेंदु अधिकारी के पिता और टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी को दीघा शंकरपुर डिवेलपमेंट अथॉरिटी के चेयरमैन पद से हटाकर अब उनके स्थान पर अखिल गिरि को बैठा दिया है।

शिशिर अधिकारी टीएमसी की स्थापना से ही इस पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं। उनकी गिनती संस्थापक सदस्यों के दौर पर होती हैं। वह तमलूक लोकसभा सीट से सांसद हैं। वह डॉ. मनमोहन सिंह की सरकार में ग्रामीण विकास राज्य मंत्री भी रह चुके हैं।

Suvendu Adhikari शुभेंदु का बीजेपी में जाना टीएमसी को नहीं आया रस, पिता की छिनी चेयरमैन की कुर्सी(फोटो: सोशल मीडिया)

झारखंड में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा से राज्यपाल चिंतित, CM को किया तलब

सुवेंदु अधिकारी की जनसभा में टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

कल पुरुलिया के मैदान में सुवेंदु अधिकारी की एक जनसभा के दौरान टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया था। तृणमूल के कार्यकर्ता बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। इस सभा में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष भी मौजूद थे।

केंद्रीय मंत्री सड़क हादसे में घायल: पत्नी ने तोड़ा दम, श्रीपद नाइक की ऐसी हालत

Suvendu Adhikari resigns-2 शुभेंदु का बीजेपी में जाना टीएमसी को नहीं आया रस, पिता की छिनी चेयरमैन की कुर्सी(फोटो: सोशल मीडिया)

सुवेंदु ने ममता बनर्जी पर बोला हमला

इसके बाद सुवेंदु ने ममता बनर्जी की सरकार और तृणमूल को निशाने पर लेते हुए कहा कि सभा में भीड़ देखकर ममता बनर्जी के कार्यकर्ताओं का दिमाग खराब हो गया है। जब आचार संहिता लागू हो जाएगी तो तृणमूल एक पोलिंग एजेंट भी नहीं दे पाएगी। उन्होंने पुलिस पर टीएमसी के इशारे पर काम करने का भी आरोप लगाया।

जुट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के चेयरमैन बनाए जा सकते हैं

तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) छोड़कर हाल में बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी को लेकर बड़ी खबर आ रही है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुवेंदु अधिकारी को बहुत जुट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का चेयरमैन नियुक्त किया जा सकता है।

यह कैबिनेट रैंक का पोस्ट माना जाता है। बता दें कि बीजेपी ज्वाइन करने से पहले ही उन्हें जेड कैटगरी की सुरक्षा प्रदान की जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनवरी के महीने में उनकी नियुक्ति इस पद पर की जा सकती है।

LAC से हटे 10000 चीनी सैनिक, भारत के सामने ड्रैगन ने मानी हार, ये है बड़ी वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story