×

स्वामी चिन्मयानंद के पक्ष में संतों की बैठक, की निष्पक्ष जांच करने की मांग

स्वामी चिन्मयानंद के मामले ने अब राजनैतिक रूप ले लिया है, जिसकी वजह से ये मामला अब काफी हाइ-प्रोफ़ाइल हो गया है। स्वामी को इसलिए कड़ी सुरक्षा में जेल में रखा गया है।

Manali Rastogi
Published on: 16 July 2023 1:40 AM GMT
स्वामी चिन्मयानंद के पक्ष में संतों की बैठक, की निष्पक्ष जांच करने की मांग
X

हरिद्वार: यूपी के शाहजहांपुर में एलएलएम की छात्रा से यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के पक्ष में संतों ने बैठक की। संतों ने बैठक कर निष्पक्ष जांच करने की मांग उठाई। हरिद्वार के सप्तऋषि क्षेत्र में स्थित धर्मगंगा घाट पर संतों ने बैठक कर चिन्मयानंद के साथ हो रही घटनाओं को राजनैतिक और धार्मिक साजिश बताया।

यह भी पढ़ें: गाड़ी चलाना हुआ आसान! लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल

संतों ने कहा है कि स्वामी चिन्मयानन्द बड़े संत हैं और उनके मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सम्बंध है। वे राममंदिर और विश्वहिंदू परिषद से भी जुड़े है। इसीलिए उनको बदनाम करने का षड्यंत्र किया जा रहा है। संतों ने इस प्रकरण के पीछे भाजपा के विपक्षी दलों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि बहुत जल्द सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: बड़ा तोहफा! रेलवे की खास पहल, महज 10 रुपये है इस ट्रेन का किराया

बता दें, स्वामी चिन्मयानंद के मामले ने अब राजनैतिक रूप ले लिया है, जिसकी वजह से ये मामला अब काफी हाइ-प्रोफ़ाइल हो गया है। स्वामी को इसलिए कड़ी सुरक्षा में जेल में रखा गया है। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब स्वामी के ऊपर कोई आरोप लगे हों। इस मामले से पहले भी साल 2012 में स्वामी पर कई गंभीर आरोप लग चुके थे। हालांकि, तब वह बच गए थे।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story