TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

स्वाति मालीवाल का हुआ तलाक, ऐसे जाहिर की खुशी, ट्विटर पर कही ये बात

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और उनके पति नवीन जयहिंद के बीच आज तलाक हो गया। खुद स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Deepak Raj
Published on: 19 Feb 2020 8:54 AM GMT
स्वाति मालीवाल का हुआ तलाक, ऐसे जाहिर की खुशी, ट्विटर पर कही ये बात
X

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और उनके पति नवीन जयहिंद के बीच आज तलाक हो गया। खुद स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने पति नवीन के साथ तलाक के पल को काफी दुखद बताया है। उन्होंने कहा कि हम इस पल को साथ बिता सकते थे, मगर अब उसे मिस करेंगे।

ये भी पढ़ें-यूनिफार्म सिविल कोड पर सुनवाई आज: मोदी सरकार देगी कोर्ट को जवाब

स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'सबसे दुखद पल तब होता है जब आपकी सुखद कहानी का अंत हो जाता है। मेरी हो गई है। मेरा और नवीन का तलाक हो गया है। कई बार बहुत शानदार लोग भी एक साथ नहीं रह पाते हैं। मैं हमेशा उन्हें और हमारा जीवन, जो हम साथ बिता सकते थे, उसे मिस करूंगी।'

दिल्ली में महिलाओं के लिए अक्सर अवाजा उठाती रही हैं

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं हर रोज भगवान से प्रार्थना करती हूं कि हमें और इस तरह के लोगों को ऐसे दर्द से लड़ने की शक्ति दे।' बता दें कि स्वाति मालीवाल दिल्ली में महिलाओं के लिए अक्सर अवाजा उठाती रही हैं।

वहीं, नवीन जयहिंद हरियाणा में आम आदमी पार्टी के न सिर्फ बड़ा नेता हैं, बल्कि प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। नवीन अन्ना आंदोलन के वक्त से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े हैं।

आप को बता दें कि दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष के तौर पर स्वाती मालीवाल ने अनेक मुद्दों पर सरकार से लेकर विपक्ष को भी घेरा था। उन्होंने निर्भया रेप कांड पर दोषियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए भुख हड़ताल की थी। उसके बाद उन्होंने राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले बयान को लेकर भी काफी तल्ख तेवर अपनाई थी। वे राहुल से माफी मांगने की भी बात कही थी। मालीवाल महिलाओं के अधिकारों के लिए काफी सक्रिय रहती हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story