भर-भराकर गिरी इमारत: मलबे के नीचे दबे लोग, बचाने में जुटी पुलिस

कोयंबटूर शहर में हुई भारी बारिश और तेज हवाएं चलने की वजह से एक बिल्डिंग ढह गई। इमारत के ढहने से मलबे की चपेट में आकर एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि पांच अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं।

building collapsed in Coimbatore

कोयंबटूर शहर में हुई भारी बारिश की वजह से एक बिल्डिंग ढह गई (प्रतिकात्मक फोटो)

कोयंबटूर: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कई हिस्सों में बीते कई दिनों से तेज बारिश का सिलसिला जारी है। जिसके चलते लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच राज्य के कोयंबटूर शहर से बड़ी घटना सामने आ रही है, शहर में हुई भारी बारिश और तेज हवाएं चलने की वजह से एक बिल्डिंग ढह गई। इमारत के ढहने से मलबे की चपेट में आकर एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि पांच अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: AAP सांसद संजय सिंह को पुलिस ने रोका, मारे गए पूर्व विधायक के घर पहुंचे थे

स्थानीय लोगों ने शुरू किया बचाव कार्य

इस हादसे से इलाके में चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार की आवाज सुन स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरू किया। यह घटना रविवार की बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े दस बजे एक मंजिला इमारत ढह गई। बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर कुल आठ लोग मौजूद थे, जो मलबे में दब गए। पुलिस, दमकल और स्थानीय लोगों की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को भाया लंदन: इन स्टार्स ने बसाया यहां आशियाना, बनाया आलिशान घर

बारिश के चलते बचाव कार्य में आई परेशानी

पुलिस ने बताया कि भारी बारिश और तेज हवा चलने की वजह से राहत और बचाव कार्य में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा। वहीं जिला कलेक्टर के. राजामणि और पुलिस कमिश्नर सुमित सरन ने घटनास्थल पर पहुंच कर बचाव अभियान पर नजर रखी।

Cylinder Blast

घर में जोरदार ब्लास्ट

वहीं आज बलरामपुर नगर कोतवाली क्षेत्र के गदूरहवा में सोमवार सुबह घर में जोरदार धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि घर में रिसाव के चलते गैस का सिलेंडर फट गया। यह धमाका इतनी तेज था कि कई मकानों के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस घटना में पड़ोसी के घर के एक किशोर की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: FB की खतरनाक महिला: नहीं कर पाएंगे Unfriend, कहीं आपमें भी तो Add नहीं

घर में खाना बनाते वक्त हुआ धमाका

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद अकरम उर्फ बबलू के भाई सबलू ने बताया कि घर पर उनकी भाभी सब्जी बना रही थी, तभी तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया। उन्होंने बताया कि तेज धमाके की वजह से करीब सात से आठ घरों को काफी नुकसान पहुंचा है। वहीं इस वजह से पड़ोस के घर में मौजूद किशोर ननकने अली (16) की दीवार गिरने से दबकर मौके पर ही मौत हो गई। घटना में अकरम के घर की 60 वर्षीय महिला सुबरा और 15 वर्षीय रूबी घायल हो गईं।

यह भी पढ़ें: चीनी सेना से अलर्ट: देश की धरती पर कब्जे की नई चाल, सतर्क हुआ पूरा माहौल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App