आँखों से निकले आंसू: रखा हुआ था शव, चल रही थी साइकिल

महामारी के चलते राज्यों में तमाम सेवाएं बंद हैं। इन हालातों में रविवार को तेलंगाना के कामारेड्डी में एक शख्‍स की मौत हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि यहां के बाजार में बीमारी के कारण इस व्‍यक्ति की मौत हुई है।

आँखों से निकले आंसू: रखा हुआ था शव, चल रही थी साइकिल

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केंद्र सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया। इसके साथ ही तेलंगाना सरकार ने राज्य ने लॉकडाउन की तिथि को बढ़ाकर 7 मई कर दिया है। महामारी के चलते राज्यों में तमाम सेवाएं बंद हैं। इन हालातों में रविवार को तेलंगाना के कामारेड्डी में एक शख्‍स की मौत हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि यहां के बाजार में बीमारी के कारण इस व्‍यक्ति की मौत हुई है। ऐसे में एक सफाईकर्मी ने इंसानियत का फर्ज निभाते वो काम किया, जिसको लोग सलाम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…जरूरतमंद लोगों को राहत पहुॅचा रहा है लोक निर्माण विभाग

अपनी साइकिल के पीछे बांध लिया

तेलंगाना केे बाजार में शख्स की मौत के बाद उसके शव को उठाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया। ऐसे में एक सफाईकर्मी ने आगे बढ़कर उसके शव को उठाया और अपनी साइकिल के पीछे बांध लिया। उसके बाद उस सफाईकर्मी ने उसे 10 किमी दूर सरकारी अस्‍पताल तक पहुंचाया। उसने ये इसलिए किया क्योंकि लॉकडाउन के कारण एंबुलेंस उपलब्‍ध नहीं थी।

 फूड डिलीवरी की अनुमति नहीं

तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव ने राज्य में जारी लॉकडाउन को 7 मई तक बढ़ाए जाने की रविवार को घोषणा की। इसके साथ ही राज्य मंत्रिमंडल की बैठक के बाद संवाददाताओं से बात की।

उन्होंने कहा कि राज्य में लॉकडाउन को सख्त तरीके से लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सोमवार से राज्य में फूड डिलीवरी ऐप के संचालन की अनुमति नहीं होगी।

ये भी पढ़ें…इस एयरलाइंस ने कर्मचारियों को दिया तगड़ा झटका, उठाया ये सख्त कदम

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App