लालू के बेटे तेजप्रताप निकले भाई से चार कदम आगे, हाईटेक होने के लिए किया ये काम

राजनीति की पिच पर तेजप्रताप यादव अपने अर्जुन यानी बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भले ही पिछेहों, लेकिन डिजिटल की रेस में वो भाई से चार कदम आगे हैं। फेसबुक, इंस्टाग्राम, और ट्विटर के बाद तेजप्रताप अब अपनी वेबसाइट लॉन्च करने वाले हैं।

Published by suman Published: January 13, 2020 | 11:03 am
Modified: January 13, 2020 | 11:39 am

पटना : राजनीति की पिच पर तेजप्रताप यादव अपने अर्जुन यानी बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भले ही पिछेहों, लेकिन डिजिटल की रेस में वो भाई से चार कदम आगे हैं। फेसबुक, इंस्टाग्राम, और ट्विटर के बाद तेजप्रताप अब अपनी वेबसाइट लॉन्च करने वाले हैं। इस वेबसाइट के जरिए वे न सिर्फ आज की युवा पीढ़ी से जुड़ना चाहते हैं, बल्कि उनको अपने बारे में बताना भी चाहते हैं।

यह पढ़ें…JNU हिंसा: जानें कैसा है इस नकाब के पीछे का चेहरा, पुलिस ने की पहचान

अपनी वेबसाइट के बारे में तेजप्रताप ने कहा कि मकर संक्रांति के तुरंत बाद उनकी वेबसाइट tejyadav.com लॉन्च हो जाएगा। तेजप्रताप ने यह भी बताया कि इस वेबसाइट को लाने के पीछे मकसद हैं कि वे बिहार के युवाओं के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताएं। क्योंकि आज के युवा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हैं।

 

लालू प्रसाद के  बेटे की पहचान जमीनी नेता के रुप में है ऐसे में वेबसाइट तेजप्रताप ने अपने अंदाज में कहा, ‘अब उहे जमाना है भाई…, जमाना बदल गया न। अब तो पापा भी ट्वीट और फेसबुक से सबका छक्का छुड़ा देते हैं। समय के हिसाब से सबको बदलना चाहिए।

 

यह पढ़ें…इराक में फिर भयानक हमला: दनादन दागे गए रॉकेट, कई सैनिक घायल



सियासी आईने से देखा जाए तेजप्रताप की नजर बिहार के यूथ वोटबैंक पर है, लेकिन उससे भी बड़ी बात ये है कि तेजप्रताप सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं। सुर्खियों में बने रहने का उनका खास अंदाज है। नए-नए प्रयोगों से वे हमेशा सुर्खियां में रहते हैं कभी भगवान भोलेनाथ तो कभी कृष्ण कन्हैया तो कभी रौद्र रूप में तेजप्रताप ने पहले भी सुर्खियां बटोरी हैं।