×

लाशों से दहला देश: मजदूरों की तलाश लगातार जारी, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम

तेलंगाना में गुरूवार रात आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। ये आग श्रीशैलम हाइटल पावर प्लांट के अंदर लगी थी। हादसे से जुड़ी ताजा खबर आ रही है कि पावर प्लांट से 6 लाशों को बरामद कर लिया गया है।

Newstrack
Published on: 21 Aug 2020 9:50 AM GMT
लाशों से दहला देश: मजदूरों की तलाश लगातार जारी, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम
X
लाशों से दहला देश: मजदूरों की तलाश लगातार जारी, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम

हैदराबाद: तेलंगाना में गुरूवार रात आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। ये आग श्रीशैलम हाइटल पावर प्लांट के अंदर लगी थी। हादसे से जुड़ी ताजा खबर आ रही है कि पावर प्लांट से 6 लाशों को बरामद कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पावर प्लांट के अंदर 9 मजदूर फंसे थे। जिनमें से बाकी बचे रहे गए तीन लोगों की तलाश अभी भी जारी है। शुरुआत में मिली जानकारी के अनुसार, श्रीसैलम बांध पर मौजूद इस अंडरग्राउंड पावर प्लांट की यूनिट-1 में रात 10:30 बजे शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई थी।

ये भी पढ़ें...चंद्रयान-2 पर बड़ी खबर: आज पूरे एक साल बाद हुआ ऐसा, लगाए 4400 चक्कर

6 लाशों को बाहर निकाल लिया

हादसे के बारे में ऐसा बताया गया है कि नेशनल डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स (एनडीआरएफ) की एक टीम फिलहाल अंदर फंसे लोगों को निकालने की कोशिशों में लगी हुई है। उन्हें बचाने के लिए कुरनूल जिले के अतमाकुर फायर स्टेशन की एक टीम भी मदद कर रही थी।

Srisailam Hital Power Plant

श्रीशैलम हाइडल पावर प्लांट से एनडीआरएफ की टीम ने 6 लाशों को बाहर निकाल लिया है, स्थानियों के मुताबिक 3 लोगों की तलाश चल रही है। हादसे के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है।

ये भी पढ़ें...दमदार बैटरी वाला फोन: Samsung Galaxy M51 में है ये खूबी, जल्द होगा लॉन्च

पावर प्लांट की बिजली सप्लाई कट

इस पर तेलंगाना सरकार में मंत्री जी जगदीश्वर रेड्डी के अनुसार, आग लगते ही पावर प्लांट की बिजली सप्लाई को काट दिया गया। हम सिंगारेनी कोल खदान में काम करने वाली टीम की मदद भी ले रहे हैं, क्योंकि उन्हें इन हालात से निपटने का अनुभव हो सकता है। फिलहाल हमारे लिए अंदर फंसे लोगों को निकालना प्राथमिकता है।

ये भी पढ़ें... जंग को तैयार ये देश: चीन इसे भी झपटने की फिराक में, अमेरिका ने दिया जोरदार झटका

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newstrackऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@newstrackmediaपर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story