×

हादसे से कांपा महाराष्ट्र: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, इधर-उधर बचते भागते लोग

पुणे में एक फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। जिले के सणसवाडी में मैन्यूफैक्चरिंग फैक्ट्री में ये हादसा हुआ है। इसकी सूचना मिलते ही दमकल की लगभग 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। हालाकिं अभी तक किसी के घायल होने की कोई जानकारी नहीं है।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Feb 2021 10:03 AM GMT
हादसे से कांपा महाराष्ट्र: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, इधर-उधर बचते भागते लोग
X
पुणे में एक मैन्यूफैक्चरिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़ंकंप सा मचा गया। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में आज यानी शनिवार को भीषण हादसा हो गया। पुणे में एक फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। जिले के सणसवाडी में मैन्यूफैक्चरिंग फैक्ट्री में ये हादसा हुआ है। इसकी सूचना मिलते ही दमकल की लगभग 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। हालाकिं अभी तक किसी के घायल होने की कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। पर बताया जा रहा है कि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें... ताबड़तोड़ धमाकों का कहर: आतंकियों ने फिर खेला खूनी खेल, हर तरह बस चीख-पुकार

फैक्ट्री में भीषण आग

पुणे में एक मैन्यूफैक्चरिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़ंकंप सा मचा गया। फैक्ट्री में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। राहत की बात तो ये है कि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

इससे पहले आज ही यूपी के संभल में भीषण सड़क हादसा हो गया। शनिवार की सुबह कोहरे के कहर से मुरादाबाद हाईवे पर एक कार और टैंकर की जोरदार टक्कर हो गई। सुबह के समय हाईवे पर चीख-पुकारें मची हुई थी।

FIRE फोटो-सोशल मीडिया

इस भयानक हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में अन्य चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हालाकिं इन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जगह पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें... एटा में सड़क हादसा: रोडवेज ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत

गाड़ी और टैंकर की आमने-सामने की जोरदार टक्कर

संभल में ये हादसा मुरादाबाद हाईवे पर चंदौसी के थाना बनिया ठेर के पास हुआ था। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ओवरटेक करते समय वैगनआर गाड़ी और टैंकर की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में वैगनआर में सवार चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

फिलहाल इन सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा स्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए, पर अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऐसे में फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवा दिया है।

ये भी पढ़ें... कंगना रनौत पर दिग्विजय सिंह का तंज -पूछा, ‘यह कंगना कौन है’?

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story