×

अभी-अभी आतंकी हमला: दहल उठा कश्मीर, चली ताबड़-तोड़ गोलियां

 जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने घातक हमला किया है। आतंकियों ने ये हमला नाका पार्टी पर किया है।

Vidushi Mishra
Published on: 21 May 2020 11:38 AM GMT
अभी-अभी आतंकी हमला: दहल उठा कश्मीर, चली ताबड़-तोड़ गोलियां
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने घातक हमला किया है। आतंकियों ने ये हमला नाका पार्टी पर किया है। ऐसे में जम्मू कश्मीर पुलिस के दो जवान गंभीररूप से घायल हो गए। घायल जवानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही उपचार के चलते जम्मू-कश्मीर पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात अनूप सिंह शहीद हो गए हैं। वहीं कांस्टेबल मोहम्मद इब्राहिम गंभीर रूप से घायल हैं। उनका इलाज चल रहा है। भारतीय सुरक्षाबलों ने हमले वाले इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें... यूपी की बुरी हालत: महीने के अंत तक 1 लाख बेड की प़ड़ेगी जरुरत

घातक हमले में दो जवान शहीद

बता दें, इससे पहले श्रीनगर जिले के बाहरी इलाके पांदच चौक में बीते बुधवार की शाम आतंकियों ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक नाके पर हमला कर दिया। इस घातक हमले में दो जवान शहीद हो गए। हमले के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। और आतंकी दोनों जवानों के हथियार भी ले गए।

ये भी पढ़ें...तबाही से हिला देश: हर जगह पानी ही पानी, सरकार की भी हालत खराब

जवानों को निशाना बनाकर ताबड़-तोड़ गोलियां

साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि बुधवार को श्रीनगर जिला मुख्यालय से 17 किलोमीटर दूर पांदच चौक इलाके में बीएसएफ की 37वीं बटालियन की टुकड़ी नाके पर तैनात थी। शाम पांच बजे एक मोटर साइकिल पर सवार तीन आतंकी वहां पहुंचे और जवानों को निशाना बनाकर ताबड़-तोड़ गोलियां चलाने लगे।

इस हमले में गंभीर रूप से घायल दोनों जवानों को मौके पर पहुंचे सुरक्षा बल आनन-फानन में श्रीनगर स्थित शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (स्क्म्सि) ले गए। इस बीच रास्ते में ही एक जवान ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे जवान की मौत अस्पताल में हो गई।

ये भी पढ़ें...भारत-अमेरिका मिलकर लड़ेंगे: चीन की हालत हुई खराब, सीमा पर तनाव बढ़ा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story