अभी-अभी जवानों पर हमला: आतंकियों ने किया ब्लास्ट, CRPF पर अंधाधुंध फायरिंग

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने अपनी नापाक साजिशों को अंजाम देते हुए रविवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पर हमला कर दिया। ये हमला तब हुआ जब सीआरपीएफ का एक दल पुलवामा क्षेत्र में गस्त पर निकला था।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने अपनी नापाक साजिशों को अंजाम देते हुए रविवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पर हमला कर दिया। ये हमला तब हुआ जब सीआरपीएफ का एक दल पुलवामा क्षेत्र में गस्त पर निकला था। आतंकियों ने फायरिंग के साथ ही आईईडी ब्लास्ट कर सीआरपीएफ को निशाना बनाया। इस हमले के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है।

सुरक्षाबलों के ऑपरेशन आल आउट से बौखलाए आतंकी

आतंकी लगातार जम्मू कश्मीर में दहशत फैला रहे हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना एक साथ मिलकर ऑपरेशन चला रही है। आतंकियों की तलाश की जा रही है। घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाया का अभियान चलाया है जिसके तहत जून के महीने में 48 आतंकी मार गिराए गए हैं। इस वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं।

जवानों को बना रहे निशाना

इसी कड़ी में इसके पहले 1 जून को भी आतंकियों ने सीआरपीएफ पर हमला कर दिया था। सुबह सीआरपीएफ की एक टीम निकली थी। रेबन इलाके में पहुंचते ही सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में तीन जवान और एक नागरिक को गोली लग गई है। इसके बाद सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टुकड़ी मौके पर पहुंची है और पूरे इलाके को घेर लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः नहीं बचेगा विकास दुबे: एक लाख का इनाम घोषित, 7 हजार पुलिसकर्मी कर रहे तलाश

पुलवामा में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर IED ब्लास्ट

आज सुबह पुलवामा में सर्कुलर रोड पर गश्ती कर रहे सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकियों ने हमला कर दिया आतंकियों ने पहले IED ब्लास्ट कर सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाया। जिसके बाद उनपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिल रही है। हालाँकि सुरक्षाबलों ने इलाके को घर लिया है और आतंकियों पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।