×

पुलिस ने खुंखार आतंकी को किया गिरफ्तार, ऐसे जा रहा था दिल्ली

हरियाणा के अंबाला में पुलिस ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। यह आतंकी जम्मू से सेब के ट्रक में छिपकर जा रहा था। अंबाला पुलिस ने अंबाला कैंट में स्पेशल नाका लगाकर इस आतंकी को गिरफ्तार कर लिया। आतंकी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Jun 2023 8:05 AM GMT
पुलिस ने खुंखार आतंकी को किया गिरफ्तार, ऐसे जा रहा था दिल्ली
X

नई दिल्ली: हरियाणा के अंबाला में पुलिस ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। यह आतंकी जम्मू से सेब के ट्रक में छिपकर जा रहा था। अंबाला पुलिस ने अंबाला कैंट में स्पेशल नाका लगाकर इस आतंकी को गिरफ्तार कर लिया। आतंकी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

अंबाला पुलिस को खुफिया सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी कि एक संदिग्ध आतंकी सेब के ट्रक में छिपकर जम्मू से दिल्ली की ओर जा रहा है। ये आतंकी जैश-ए-मोहम्मद का हो सकता है। इसकी तलाश जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा कई केंद्रीय एजेंसियां भी कर रही थीं। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें...इमरान और पाक सेना के लिए काल बनी ये लड़की, अत्याचार की खोली पोल

शनिवार को जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने तीन जगहों पर हमला किया, हालांकि सुरक्षाबलों ने उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया। आतंकवादियों ने पहले डाउनटाउन में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका। इसके बाद तीन आतंकी फरार होकर रामबन जिले के बटोत इलाके में पहुंच गए।

यह भी पढ़ें...सेना की बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग! पुलवामा हमला दोहराने की हुई कोशिश

यहां आतंकियों ने एक घर में बुजुर्ग को बंधक बना लिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और गोलीबारी शुरू कर दी। बंधक बनाए गए शख्स विजय कुमार को भी आतंकियों के कब्जे से छुड़ा लिया। दूसरी ओर गंदरबल में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें...शहीद ए भगत! भारत मां का वो लाल, जिसका नाम ही युवाओं के लिए जोश

पठानकोट में भी हाई अलर्ट

पठानकोट में हाई अलर्ट जारी किया गया है। इसे देखते हुए किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए सभी इमरजेंसी सेवाओं को तुरंत मुहैया करवाने के लिए अधिकारियों की ड्यूटी प्रशासन द्वारा लगाई गई है। साथ ही अलग-अलग आपातकाली सेवाओं के लिए अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story