×

आतंकी ठिकाने ठप: सुरक्षाबलों ने नाकाम किए दुश्मनों के हर मंसूबे

भारतीय सेना के सुरक्षाबलों की जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को लेकर मुहिम जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सोपोर पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ किया।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Nov 2019 6:54 AM GMT
आतंकी ठिकाने ठप: सुरक्षाबलों ने नाकाम किए दुश्मनों के हर मंसूबे
X

नई दिल्ली : भारतीय सेना के सुरक्षाबलों की जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को लेकर मुहिम जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सोपोर पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ किया। लेकिन इस दौरान वहां पर कोई आतंकी मौजूद नहीं था। सुरक्षाबलों को इस दौरान आतंकियों के ठिकाने से बर्तन, खाद्य सामग्री और व्यक्तिगत परिधान मिले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि आतंकी कई दिनों से यहां छिपे थे और उन्होंने कई दिनों का राशन इकट्ठा करके रखा था।

यह भी देखें... डर कायम है! खूंखार आंतकी का इतना खौफ, कातिलों को सरेआम मिल रही माफी

सघन तलाशी अभियान

इसी के चलते सोपोर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच के लिए सभी सामनों को अपने कब्जे में लिया है। इसके साथ ही आस-पास के इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस को गैस सिलेंडर, बर्तन के अलावा चावल, दाल, अंडे, हरी सब्जी, मसाले, जैकेट, ट्राउजर मिले हैं।

बता दें कि इससे पहले सोपोर पुलिस ने रविवार को एक सक्रिय आतंकवादी दानिश तारिक चन्ना को अपनी हिरासत में लिया था। आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का ये आतंकी बारामुला का रहने वाला है। ये आतंकी भी कई गतिविधियों में शामिल था।

यह भी देखें… पहले किया हैक: फिर भेजा अश्लील मैसेज, ऐसे कर रहा एक्ट्रेस को परेशान

इससे पहले भी सुरक्षाबलों को उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में शोपोर इलाके में एक बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल यहां सुरक्षाबलों ने एक लश्कर के आतंकवादी को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

पहले सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि शोपोर इलाके में एक लश्कर का आतंकवादी मौजूद है। ऐसे में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर आतंकवादी को पकड़ लिया।

आतंकवादी लगातार सीमा पर घुसपैठ करने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, वह इसमें कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। मगर वह लगातार भारत में एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की साजिश में लगे हुए हैं।

ऐसे में वह सेब कारोबारी, ट्रक चालक से लेकर मजदूर तक को मारने से पीछे नहीं हट रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में अब तक आतंकी जम्मू-कश्मीर में कई लोगों को मौत के घाट उतार चुके हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के इस मौलाना ने दिया पीएम इमरान खान को अल्टीमेटम

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story