×

इस कांग्रेस नेता के भाई पर लगा आतंकवादी होने का आरोप

आर्टिकल 370 हटने का विवाद अभी खत्म नहीं हुआ था कि एक नई खबर सामने आ गयी है। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के भाई सहित 12 लोगों के खिलाफ आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के साथ संबंध होने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Roshni Khan
Published on: 30 Jun 2023 2:23 AM GMT
इस कांग्रेस नेता के भाई पर लगा आतंकवादी होने का आरोप
X

नई दिल्ली: आर्टिकल 370 हटने का विवाद अभी खत्म नहीं हुआ था कि एक नई खबर सामने आ गयी है। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के भाई सहित 12 लोगों के खिलाफ आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के साथ संबंध होने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि मामले दो अलग-अलग FIR के जरिए दर्ज किए गए हैं।

ये भी देखें:गजब का ऑफर है भाई! बजाज की ये बाइक ले जाए इतने में

पहली प्राथमिकी में छह लोगों के नाम हैं और उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं वहीं दूसरी प्राथमिकी में जिसमें प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जी एम सरूरी के भाई मोहम्मद शफी साहित छह अन्य लोगों के नाम हैं। आरोपी अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

सरूरी ने कहा, ''मुझे अभी-अभी इसके बारे में पता चला और मैं हैरान हूं....हमारे लोग इस प्रकार का काम कभी नहीं कर सकते। कल मैं पता करूंगा कि माजरा क्या है।''

ये भी देखें:जयंती विशेष: शास्त्री की एक अपील पर, भूखा रहा था देश

अधिकारियों ने कहा कि शफी और पांच अन्य लोगों पर हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों को उनके मंसूबों को अंजाम देने के लिए शरण देने और परिवहन की सुविधा मुहैया कराने के दोष हैं ।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story