×

जम्म-कश्मीर के सोपोर में बड़ा आतंकी हमला, दो लोगों की मौत, एक घायल

आतंकी हमले में घायल फरीदा खान को इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले के बाद इलाके में फोर्स की तैनाती की गई है। इस हमले में कितने आतंकी शामिल थे, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Newstrack
Published on: 29 March 2021 9:45 AM GMT
जम्म-कश्मीर के सोपोर में बड़ा आतंकी हमला, दो लोगों की मौत, एक घायल
X
सोपोर में बीडीसी चेयरपर्सन फरीदा खान पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक PSO समेत दो लोगों की जान चली गई है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सोमवार को आतंकियों ने बड़ा हमला किया है। बताया जा रहा है कि सोपोर में बीडीसी चेयरपर्सन फरीदा खान पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस हमले में बीडीसी के एक सदस्य और उनके निजी सुरक्षा कर्मी की मौत हो गई। हमले में फरीदा खान गंभीर रूप से घायल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, फरीदा खान को इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले के बाद इलाके में फोर्स की तैनाती की गई है। इस हमले में कितने आतंकी शामिल थे, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि आतंकी इलाके में ही छिपे हो सकते हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेरेबंदी कर ली है और सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। बता दें कि भारतीय सेना की कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें...महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस ने मार गिराए 5 नक्सली, कांपे दहशतगर्द

इससे पहले भी जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने हमला किया है। उत्तरी कश्मीर के सोपोर जिले में आतंकियों ने एक पुलिस चौकी को निशाना बनाया था। ग्रेनेड से पुलिस चौकी पर हुए इस आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। पुलिस चौकी पर आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा था।

ये भी पढ़ें...MP: एक दुल्हन से शादी करने पहुंचे चार दूल्हे, फिर जो हुआ सोच भी नहीं सकते आप

मुठभेड़ में आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में रविवार को दो आतंकियों को मार गिराया गया। इसमें हिज्बुल मुजाहिदीन का सदस्य भी शामिल था, जो पिछले हफ्ते ही पाकिस्तान से आतंकी परीक्षण लेकर लौटा था। इसके अलावा जानकारी है कि दूसरा आतंकी लश्कर ए तैयबा से जुड़ा हुआ था।

Newstrack

Newstrack

Next Story