सेना पर ताबड़तोड़ बमबारी: आतंकियों ने CRPF को बनाया निशाना, अलर्ट हुआ पूरा देश

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में रविवार को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया है। आतंकियों ने सेना के जवानों पर ग्रेनेड से ताबड़तोड़ हमला किया।

army jammu

सेना ने मार गिराए 200 खूंखार आतंकी, हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर भी ढेर

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर हमला किया है। पुलवामा जिले के त्राल में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(CRPF) पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस आतंकी हमले में एक सहायक उप निरीक्षक घायल हो गए। जिन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस आतंकी हमले के बाद से पूरे जिले में सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई है।

ये भी पढ़ें… मिसाइल से उड़ेगा चीन: भारत ने हासिल की बड़ी कामयाबी, ब्रह्मोेस छिड़ाएगा अब छक्के

जवानों पर ग्रेनेड से ताबड़तोड़ हमला

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में रविवार को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया है। आतंकियों ने सेना के जवानों पर ग्रेनेड से ताबड़तोड़ हमला किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने 180 बीएन की सीआरपीएफ पार्टी पर एक ग्रेनेड फेंका। जिसमें सीआरपीएफ के एक एएसआई घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

Operation All Out Indian Army destroying militant hideout terrorists surrender in Jammu kashmir (2)
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…युद्ध में खूनी मिसाइलें: हर रोज सैकड़ों मौतों से कांपी दुनिया, नहीं रुक रही ये जंग

एक आतंकी को मार गिराया

देश की सफलता में जम्मू कश्मीर में इससे पहले भारतीय सुरक्षाबलों को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली थी। भारतीय सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में एक मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया था।

ऐसे में मारे गए आतंकी की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के कैटेगरी आतंकी और आईईडी एक्सपर्ट नासिर शकील साब शाक भाई के रूप में की गई है।

ये भी पढ़ें…चीन पर तगड़ा आक्रमण: तुरंत तैनात खतरनाक मिसाइलें, होगा अब महायुद्ध

मुठभेड़ स्थल से एक एके-47 राइफल बरामद

सूत्रों से मिली इस जानकारी में इस आतंकी का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि बताया जा रहा है। वहीं मुठभेड़ स्थल से एक एके-47 राइफल बरामद हुई है। इसके साथ ही घटनास्थल से बरामद अन्य सामग्री के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है।

वहीं एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकी की मौजूदगी की पुष्टि होने के बाद उसे आत्मसमर्पण करने का पूरा मौका दिया गया, हालाकिं आतंकी ने जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सेना के जवानों ने भी आतंकियों को मुहंतोड़ जवाब दिया।

ये भी पढ़ें…बिहार में चरम पर होगा चुनावी बुखार, एक साथ सियासी रण में कूदेंगे ये दो दिग्गज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App