×

कमलेश के बाद अब ये हिंदूवादी नेता आतंकियों के निशाने पर

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म करने को लेकर कई हिंदू नेताओं ने सरकार के पक्ष में अपने भाषण दिये थे और इस कदम को सही बताया था।

Manali Rastogi
Published on: 25 Oct 2019 5:27 AM GMT
कमलेश के बाद अब ये हिंदूवादी नेता आतंकियों के निशाने पर
X
कमलेश के बाद अब ये हिंदूवादी नेता आतंकियों के निशाने पर

नई दिल्ली: हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद कई हिंदू नेताओं व राजनेताओं की जान खतरे में है। दरअसल आतंकवादी कई हिंदू नेताओं व राजनेताओं की हत्या की साजिश रच रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई अब हिंदू और आरएसएस समेत कई नेताओं को अपने निशाने पर लिए हुए है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नेताओं पर पैसे देकर व जेहादी बनाकर हमला करवाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: यहां बहुमत से दूर BJP ऐसे बनाएगी सरकार, जानिए पूरा प्लान

ऐसे में अब दिल्ली पुलिस और प्रशासन काफी अलर्ट हो गयी है और आतंकियों से निपटने के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल सक्रिय हो गयी है। इस स्पेशल सेल को दो दिन पहले खुफिया सूचना मिली कि कमलेश तिवारी के बाद कई हिंदू नेताओं व राजनेताओं की हत्या हो सकती है। इसमें आरएसएस के पदाधिकारी भी शामिल हैं। वहीं, गृह मंत्रालय ने भी दिल्ली पुलिस को आदेश दिया है कि वह समीक्षा करे और रिपोर्ट मंत्रालय को सौंपे।

भड़काऊ भाषण की वजह से हुई थी हत्या

बता दें, हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को लखनऊ में भड़काऊ भाषण देने की वजह से हत्या कर दी गयी थी। वहीं, इस मामले में एक एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना था कि कि यह देखा जा रहा है कि कमलेश तिवारी की हत्या में आईएसआई का कहां तक हाथ है।

यह भी पढ़ें: …तो क्या इनकी वजह से बिगड़ी दो राज्यों की चुनावी गणित

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म करने को लेकर कई हिंदू नेताओं ने सरकार के पक्ष में अपने भाषण दिये थे और इस कदम को सही बताया था। इसमें आरआरएस प्रमुख मोहन भागवत भी शामिल हैं क्योंकि उन्होंने भी हाल ही में नागपुर मुख्यालय में केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ की थी और कहा था कि आर्टिकल 370 पर जो फैसला लिया गया वह एकदम सही है। इसके अलावा अन्य कई नेता भी निशाने पर हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story