×

चाची की खतरनाक साजिश: दो बहनों के साथ किया ऐसा कांड, जानकर उड़ जाएंगे होश

ठाणे के वागले एस्टेट के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डी.एस. ठोले ने जानकारी साझा की है। उन्होंने बता है कि अपहरण करने वाली महिला पीड़ित दोनों नाबालिग बहनों की चाची है। बीते बुधवार को दोनों बच्चियां जो 5 और 6 साल की है वह खेलने के लिए घर से बाहर गई थीं।

Chitra Singh
Published on: 8 Jan 2021 1:39 PM GMT
चाची की खतरनाक साजिश: दो बहनों के साथ किया ऐसा कांड, जानकर उड़ जाएंगे होश
X
चाची की खतरनाक साजिश: दो बहनों के साथ किया ऐसा कांड, जानकर उड़ जाएंगे होश

ठाणे: कहा जाता है कि किडनैपिंग जैसी बड़ी घटनाओं को अंजाम देने वाले गुनहगार कभी-कभी घर का ही निकल जाता है। अपहरण के मामले में जो गुनहगार पकड़े जाते है वो अधिकतर जान- पहचान वाले ही होते है। कुछ ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आया है, जहां दो नाबालिग बहनों के अपहरण के मसले में पुलिस ने एक महिला गुनहगार समेत उसके साथी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दोनों नाबालिग बहनों का अपहरण उसकी चाची ने किया था।

घर के बाहर से बच्चियों को किया किडनैप

इस मामले पर ठाणे के वागले एस्टेट के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डी.एस. ठोले ने जानकारी साझा की है। उन्होंने बता है कि अपहरण करने वाली महिला पीड़ित दोनों नाबालिग बहनों की चाची है। बीते बुधवार को दोनों बच्चियां जो 5 और 6 साल की है वह खेलने के लिए घर से बाहर गई थीं। तभी उनकी चाची सूफीयाना शेख (23) ने अपने एक साथी अनिल गैंबल (27) के साथ वहां पहुंची और दोनों लड़कियों को अगवा कर साथ ले गई।

यह भी पढ़ें: ISRO के बड़े वैज्ञानिक का दावा, जहर देकर मारने की हुई कोशिश

ठाणे से भिवाड़ी पहुंचे गुनहगार

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि सूफीयाना और अनिल गैंबल उन दोनों बच्चियों शहर से लेकर भागकर कलहर, भिवाड़ी जा पहुंचे। उधर, दोनों नाबालिग बच्चियों के माता-पिता अपनी बेटियों के न मिलने पर उन्हें तलाश करना शुरू कर दिया था। जब बच्चियां नहीं मिली, तो उन्होंने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर बच्चियों की तलाश में जुट गई।

kidnap

माता-पिता के पास कुशल दोनों बच्चियां

डी.एस. ठोले ने बताया कि पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर लगे आधा दर्जन CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला। काफी जांच पड़ताल के बाद पुलिस को आरोपी के खिलाफ सुराग हाथ लगा और पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही। फिलहाल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर दोनों बच्चियों को सकुशल खोजकर उनके माता-पिता को सौंप दिया है, वहीं, आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: किसानों को खुशखबरी: सरकार Makar Sankranti को देगी तोहफा, करेगी बड़ा ऐलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story