×

किसानों के लिए बैरिकेडिंग: राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात

पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ' भारत सरकार आप पुल बनाइए दीवार नहीं ' इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा कि 'प्रधानमंत्री जी अपने ही किसानों से युद्ध। '

Shraddha Khare
Published on: 2 Feb 2021 6:50 AM GMT
किसानों के लिए बैरिकेडिंग: राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात
X
किसानों के लिए बैरिकेडिंग: राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात photos (social media)

नई दिल्ली : किसान आंदोलन राजधानी दिल्ली में शुरू हुआ था अब यह आंदोलन काफी भयावह रूप ले चुका है। गणतंत्र दिवस में हुई टैक्टर रैली से दिल्ली सरकार की सुरक्षा और बढ़ती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि दिल्ली सरकार सिंधु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर अपनी सुरक्षा की तैनाती को दिन पर दिन और बढ़ाती जा रही है। इस सुरक्षा को देखते हुए पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर साधा निशाना

दिल्ली सरकार ने सिंधु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर कंक्रीट से दीवार बनाकर बैरिकेडिंग की गई। जिससे आंदोलनकारी लोग बॉर्डर पार न कर सके। इन बॉर्डरों पर नुकीले सरिए गाड़ दिए गए हैं। इस बात पर पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ' भारत सरकार आप पुल बनाइए दीवार नहीं ' इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा कि 'प्रधानमंत्री जी अपने ही किसानों से युद्ध। ' दिल्ली पर बैरिकेडिंग को लेकर कांग्रेस सरकार निशाना साध रही है।

झाडोदा बॉर्डर पर सरकार ने तीन फुट चौड़ी दीवार की बैरिकेडिंग

दिल्ली में किसान आंदोलन को लेकर हिंसा को देखते हुए दिल्ली सरकार ने बैरिकेडिंग के कड़े इंजाम कर दिया है। दिल्ली सरकार झाडोदा बॉर्डर पर बैरिकेडिंग को लेकर कंक्रीट दीवार को बनाया जा रहा है। आपको बता दें कि झाडोदा बॉर्डर पर सरकार ने तीन फुट चौड़ी और चार फुट ऊंची दीवार को बना दिया गया है जिससे लोगों को बॉर्डर जाने पर रोका जाए। टिकरी बॉर्डर पर सरिया को जमीन पर गाड़ दिया गया है। लेकिन सरकार के इस बैरिकेडिंग से आम लोगों को भी काफी परेशानी सामना करना पड़ रहा है।





यह भी पढ़ें: संसद में गूंजा कृषि कानूनः बवाल के आसार, राज्यसभा की कार्यवाही शुरु होते ही नारेबाजी

चार लेयर की कड़ी बैरिकेडिंग की सुविधा

दिल्ली में किसान आंदोलन को लेकर झाडोदा बॉर्डर पर दिल्ली सरकार की तैनाती दिख रही है। छह दिन से झाडोदा बॉर्डर को बंद किया गया है। आपको बता दें कि इन बॉर्डरों को चार लेयर की बैरिकेडिंग से बंद कर दिया है। दिल्ली सरकार सुरक्षा बलों की तैनाती को बढ़ा दी है इसके साथ महिला पुलिस को भी सुरक्षा के लिए तैनात कर दिया है। झाडोदा बॉर्डर पर कड़ी बैरिकेडिंग की गई है।

यह भी पढ़ें: दाऊद इब्राहिम के करीबी की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती, ड्रग्स गैंग को झटका

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story