×

दाऊद इब्राहिम के करीबी की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती, ड्रग्स गैंग को झटका

चिंकू पठान नशीली दवाओं की तस्करी करता था एनसीबी ने मुंबई के डोंगरी इलाके में 2019 में चिंकू पठान की दवा की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। एनसीबी ने अपनी छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ इसे गिरफ्तार किया था।

Shraddha Khare

By Shraddha Khare

Published on 2 Feb 2021 5:55 AM GMT

दाऊद इब्राहिम के करीबी की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती, ड्रग्स गैंग को झटका
X
दाऊद इब्राहिम के करीबी की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती, ड्रग्स गैंग को झटका photos (social media)
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

मुंबई : एनसीबी ने ड्रग्स तस्कर चिंकू पठान को 2019 में दवाओं की तस्करी में गिरफ्तार किया था। अब अचानक इनकी तबीयत बिगड़ गई है। जिसके बाद इन्हें मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ड्रग्स मामले में एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने इन्हें गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि चिंकू पठान का ताल्लुक दाऊद इब्राहिम से बताया जा रहा है।

नशीली दवाओं की तस्करी में किया गया था गिरफ्तार

चिंकू पठान नशीली दवाओं की तस्करी करता था एनसीबी ने मुंबई के डोंगरी इलाके में 2019 में चिंकू पठान की दवा की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। एनसीबी ने अपनी छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ इसे गिरफ्तार किया था। एनसीबी को चिंकू पठान के तार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़े हुए दिखे थे। इस मामले में अब एटीएस पूछताछ कर रही है।

चिंकू पठान को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया

महाराष्ट्र एटीएस ने चिंकू पठान को दो दिन पहले ही अपनी कस्टडी में लिया था। वह चिंकू से मामले की पूछताछ कर रहे हैं लेकिन इसी बीच इनकी तबीयत खराब हो गई है। इन्हें मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। आपको बता दें कि चिंकू पठान के पास से भारी मात्रा में ड्रग्स मिलने पर एनसीबी ने अपना सिकंजा कस दिया है।

यह पढ़ें….मस्तक रेखा के राज: बुध-शुक्र रेखा हो ऐसी तो जातक जाएगा विदेश, जानें और भी बात

chinku

महाराष्ट्र एटीएस कर रही पूछताछ

एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने चिंकू के पास से नशीली दवा की तस्करी में भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए। जिसके बाद अब यह पता लगाया जा रहा है कि इतनी ज्यादा मात्रा में ड्रग्स कैसे आया। महाराष्ट्र एटीएस ने दो दिन पहले चिंकू की कस्टडी ले ली थी।

ये भी पढ़ें- ममता से दोस्ती और कांग्रेस से दूरी, पश्चिम बंगाल में राजद की बड़ी सियासी चाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story